• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Yes Bank संकट: राहुल गांधी का बड़ा बयान, 'मोदी ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया'

|

नई दिल्ली। एक तरफ गिरती अर्थव्यस्ता, रोजगार में संकट, सुस्त बाजार और दूसरी तरफ डूबते बैंकों ने केंद्र सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के यस बैंक के ऊपर पाबंदी लगने के बाद एक तरफ जहां बैंक के ग्राहकों में खलबली मच गई है वहीं विपक्ष ने एक बार फिर मोदी सरकार को निशान पर ले लिया है। यस बैंक संकट पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने अपने बयानों से केंद्र सरकार को घेरा है। राहुल ने कहा, मोदी और उनके आइडिया ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है।

    YES BANK Crisis: Rahul Gandhi का PM Modi पर वार, कहा- बर्बाद कर दी देश की Economy | वनइंडिया हिंदी
    यस बैंक पर आरबीआई ने लगाई पाबंदी

    यस बैंक पर आरबीआई ने लगाई पाबंदी

    दरअसल, यस बैंक को लेकर आरबीआई ने गुरुवार को एक बड़ा ऐलान किया जिसके बाद से हंगामा मचा हुआ है। आरबीआई ने एक महीने के लिए यस बैंक को अपने नियंत्रण में लेते हुए खाते से 50,000 से ज्यादा निकासी पर रोक लगा दी है। इस फैसले के बाद यस बैंक के ग्राहक परेशान हैं और गुरुवार रात से ही एटीएम के बाहर लंबी लाइन लग गई है। ऐसे में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं मोदी सरकार पर अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

    राहुल गांधी ने क्या कहा?

    यस बैंक पर आए संकट को देखते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने लिखा, नो यस बैंक... मोदी सरकार और उनकी योजनाओं ने भरत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। बता दें कि ट्विटर पर हैशटैग नोबैंक के नाम से एक अभियान चलाया गया है जिससे माध्यम से राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है।

    पी चिदंबरम ने दिया ये बयान

    इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी केंद्र सरकार को निशान पर लेते हुए शुक्रवार को एक एक बयान दिया। उन्होंने लिखा, यस बैंक पर आया संकट सरकार की लापरवाही को दिखाता है। अब देखना ये होगा कि यस बैंक के जो जमाकर्ता हैं वो क्या करते हैं। मुझे लगता है कि वे भी पंजाब आणि महाराष्ट्र को‑ऑपरेटिव्ह बैंक लिमिटेड (पीएमसी) बैंक के जमाकर्ताओं की तरह ही परेशान हैं।

    YES Bank पर बोले आरबीआई गवर्नर- 30 दिनों के लिए है आउटर लिमिट, घबराने की जरूरत नहीं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    yes bank rahul gandhi said Modi and his ideas have destroyed India economy
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X