• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रशांत किशोर से मुलाकात के सवाल पर ममता बनर्जी ने क्या कहा, जानिए

|

नई दिल्ली। राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ मुलाकात को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं इस मुद्दे पर बात नहीं करूंगी क्योंकि यह आंतरिक मामला है। शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कई और मुद्दों पर भी अपनी बात रखी हैं।

11 जून को ईश्वर चंद्र विद्यासागर की वंदनीय प्रतिमा को बदला जाएगा

11 जून को ईश्वर चंद्र विद्यासागर की वंदनीय प्रतिमा को बदला जाएगा

मीडिया से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि एक पत्र (15 जून को नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक के बारे में उन्हें सूचित करने वाला पत्र) मुझे पहले दिया गया था। योजना आयोग नीति आयोग से अधिक प्रभावी था। यह अधिक सफल होता। ममता बनर्जी ने कहा कि योजना आयोग को वापस लाया जाना चाहिए। इसके अलावा सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि 11 जून को दोपहर 1.30 बजे ईश्वर चंद्र विद्यासागर की वंदनीय प्रतिमा को बदला जाएगा।

रोड शो के दौरान हिंसा में प्रतिमा को पहुंचा था नुकसान

रोड शो के दौरान हिंसा में प्रतिमा को पहुंचा था नुकसान

बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के दौरान कथित तौर पर बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। इस दौरान वहां स्कूल में लगे स्थापित ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। हालांकि इस मुद्दे पर बीजेपी ने तृणमूल पर आरोप लगाए थे जबकि तृणमूल ने इसके लिए बीजेपी को दोषी ठहराया था। लेकिन अब सीएम ममता बनर्जी ने प्रतिमा को बदलने का ऐलान किया है।

चुनाव परिणाम के बाद ममता से मिले थे प्रशांत किशोर

दूसरी ओर प्रशांत किशोर और ममता बनर्जी के बीच मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चा है कि अगले विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के साथ काम करने पर सहमत हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक महीने के बाद आधिकारिक तौर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ काम करना शुरू कर देंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal CM and TMC leader Mamata Banerjee on political strategist Prashant Kishor
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X