• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कलिंग सेना ने शाहरुख खान के खिलाफ धमकी वापस ली, कहा-नहीं पोती जाएगी मुंह पर स्याही, आइए ओडिशा

|

भुवनेश्वर। बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान की पुरुष हॉकी विश्व कप के उद्घाटन के लिए यहां 27 नवंबर को प्रस्तावित यात्रा के दौरान इस अभिनेता पर स्याही फेंकने की धमकी को स्थानीय संगठन कलिंग सेना ने वापस ले लिया, कलिंग सेना ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन वापस लेने की घोषणा कर दी है, कलिंग सेना के कार्यकर्ताओं और अधिकारियों की सोमवार को बैठक हुई थी जिसके बाद संगठन ने अपनी धमकी वापस ले ली है।

कलिंग सेना ने शाहरुख के खिलाफ धमकी वापस ली

कलिंग सेना ने शाहरुख के खिलाफ धमकी वापस ली

इस बारे में बात करते हुए कलिंग सेना के प्रमुख हेमंत रथ ने मीडिया में बयान दिया कि पुरुष हॉकी विश्व कप जैसी अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के दौरान राज्य और देश की छवि को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया, उन्होंने बताया कि हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने ईमेल के जरिए संगठन से अपील की थी कि वह इस बालीवुड अभिनेता के राज्य के दौरे के दौरान उन पर स्याही फेंकने की धमकी वापस ले, जिसके बाद हमने राज्य हित के लिए ये फैसला लिया।

कलिंग सेना ने कहा था-शाहरुख के मुंह पर स्याही फेंकी जाएगी

मालूम हो कि कलिंग सेना की ओर से 'किंग खान' शाहरुख खान को खुलेआम धमकी मिली थी कि अगर वो ओडिशा में कदम रखे तो उनके साथ वो व्यवहार होगा जिसकी कल्पना उन्होंने कभी ना की होगी, अगर वो अगले सप्ताह यहां होने वाले वर्ल्ड कप हॉकी प्रोग्राम में आते हैं तो उन्हें काले झंडे दिखाये जाएंगे और उनके मुंह पर स्याही फेंकी जाएगी।

17 साल पहले शाहरुख ने की थी गलती: कलिंग सेना

इस संगठन के मुखिया हेमंत रथ ने मीडिया में बयान दिया था कि शाहरुख खान ने आज से 17 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'अशोक' में ओडिशा और यहां के लोगों का अपमान किया था इसके लिए उन्होंने माफी भी नहीं मांगी थी, यही नहीं इस संगठन ने शाहरुख के खिलाफ 1 नवंबर को पुलिस में रिपोर्ट भी लिखवाई थी। गौरतलब है कि साल 2001 में प्रदर्शित हुई फिल्म 'अशोका' का ओडिशा में उस वक्त भारी विरोध हुआ था, सिर्फ एक हफ्ते बाद ही फिल्म को सिनेमा हॉल से हटा लिया गया था।

सीएम नवीन पटनायक ने भेजा किंग खान को न्यौता

सीएम नवीन पटनायक ने भेजा किंग खान को न्यौता

आपको बता दें कि सीएम नवीन पटनायक ने शाहरुख खान को यहां आने के लिए निमंत्रण भेजा है, मालूम हो कि हॉकी वर्ल्ड कप भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा।

यह भी पढ़ें: मैंने किसी का कत्ल थोड़े ही किया है, जो वापस नहीं आऊंगा-वापसी पर बोले कपिल शर्मा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
We have withdrawn our threat to throw ink at Shahrukh Khan as we have received a letter from President of Hockey India requesting to consider the decision. Secondly, it is a matter of prestige of Odisha and India: Kalinga Sena chief Hemant Rath
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X