• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राकेश टिकैत की मांग- दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों को भी लगे कोरोना वैक्सीन, मैं भी लगवाऊंगा टीका

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि कृषि बिलों को वापस लेने की मांग को लेकर 100 से ज्‍यादा दिनों से दिल्‍ली के बॉर्डर पर बैठे किसानों को कोरोना वैक्‍सीन लगनी चाहिए। इसके अलावा बीकेयू के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता ने यह भी मांग की कि जेल के कैदियों को भी कोरोना की वैक्सीन लगायी जाए। साथ ही राकेश टिकैत ने खुद भी कोरोना टीका लगवाने की इच्छा जाहिर की है। आपको बता दें कि देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

Rakesh Tikait की मांग, Protest कर रहे Farmers को भी लगे Corona Vaccine | वनइंडिया हिंदी
राकेश टिकैत की मांग- दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों को भी लगे कोरोना वैक्सीन, मैं भी लगवाऊंगा टीका

न्‍यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए टिकैत ने कहा कि कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं तो उनकी गाइडलाइंस को फॉलों किया जाए। आंदोलन स्‍थलों पर बैठे लोगों को भी कोरोना वैक्‍सीन लगाई जाए। टिकैत ने आगे कहा कि आंदोलन स्‍थलों पर हम सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि धरना स्‍थल पर आने वाले लोगों को कोरोना वैक्‍सीन लगाई जाए। मैं भी टीका लगावाऊंगा।

टिकैत ने कहा कि जेल में कैदी एक दूसरे के पास सोते हैं। जेल में इतनी भीड़ हो चुकी है। जेलों में भी सोशल डिस्टेनसिंग का पालन होना चाहिए।" टिकैत ने कहा, "कोरोना के कारण आंदोलन खत्म नहीं होने देंगे, टेंटों को और बड़ा बना लेंगे। आंदोलन लंबा चलेगा।" गौरतलब है कि इस समय देश में टीकाकरण दूसरे स्‍टेज पर है। इस स्‍टेज में 60 साल या उससे उपर के लोगों को टीका लगाया जा रहा है। इसके अलावा 45 साल तक के लोग जो गंभीर बीमारी से पीडि़त हैं उन्‍हें टीका लगाया जा रहा है।

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच क्‍या चल रहा है? एक्‍ट्रेस ने खुलकर बतायी सारी बातकियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच क्‍या चल रहा है? एक्‍ट्रेस ने खुलकर बतायी सारी बात

Comments
English summary
We demand that those who are protesting here should be given the Coronavirus Vaccine: Rakesh Tikait
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X