• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: जब सिक्‍योरिटी तोड़ दौड़ता हुआ प्रियंका गांधी के मंच पर पहुंचा शख्‍स और...

|

नई दिल्‍ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में भारी चूक हुई है। कांग्रेस पार्टी के स्‍थापना दिवस पर लखनऊ में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। प्रियंका गांधी पार्टी नेताओं के साथ मंच पर बैठी थीं। तभी एक व्यक्ति दौड़ता हुआ मंच पर चला गया और प्रियंका गांधी से मिलने की कोशिश करने लगा। हालांकि, मंच पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया। वहीं, कहा जा रहा है कि वो कांग्रेस कार्यकर्ता है।

    Lucknow में Priyanka Gandhi Vadra का सुरक्षा घेरा तोड़कर मिलने पहुंचा कार्यकर्ता | वनइंडिया हिंदी

    VIDEO: जब सिक्‍योरिटी तोड़ दौड़ता हुआ प्रियंका गांधी के मंच पर पहुंचा शख्‍स और...

    जानकारी के मुताबिक लखनऊ के नेहरू भवन में कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था। यहां पर एक सिख युवक दौड़ते हुए प्रियंका गांधी से मिलने के लिए मंच पर पहुंच गया। उस समय प्रियंका गांधी पार्टी नेताओं के साथ मंच पर बैठी थीं। एक व्यक्ति दौड़ता हुआ मंच पर चला गया और प्रियंका गांधी से मिलने की कोशिश करने लगा। मंच पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों के साथ प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया। मंच पर आने वाला व्यक्ति कांग्रेस कार्यकर्ता है। प्रियंका गांधी ने भी उससे वार्ता की। सुरक्षाकर्मियों ने बाद में उसको मंच से नीचे उतार दिया।

    यहां अपने संबोधन में प्रियंका गांधी ने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा, 'जो देशभर में एनआरसी की चर्चा फैलाते हैं, आज कहते हैं कि चर्चा ही नहीं हुई। ये देश आपको पहचान रहा है, आपकी कायरता को पहचान रहा है और आपके झूठों से उब चुका है।' प्रियंका ने यहां अन्य विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'राज्य के अन्य विपक्षी दल बहुत कुछ नहीं बोल रहे हैं। लेकिन जैसा कि मैंने कहा, हम डरने वाले नहीं हैं और अगर हम अकेले चलना हैं तो भी आवाज उठाते रहें। हमें अकेले ही विधानसभा चुनाव में जाने के लिए तैयार रहना होगा।'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Watch Video: Man breaches security of Priyanka Gandhi Vadra at a party event in Lucknow on Congress foundation day.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X