• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, पूछा-क्या मां के साथ रहने का मन नहीं करता?

|
    PM Modi ने Akshay Kumar से खोले राज, क्यों नहीं रहते मां - भाई और रिश्तेदारों के साथ |वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के सुपर स्टार अक्षय कुमार ने नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है, इस बात की जानकारी अभिनेता ने अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी करके मंगलवार रात लोगों को दी थी, जिसका प्रसारण बुधवार सुबह 9 बजे टीवी चैनलों पर ANI के सहयोग से हुआ, यह पहला मौका है जब पीएम मोदी का इंटरव्यू किसी पत्रकार ने नहीं बल्कि फिल्म अभिनेता ने लिया, इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने अपनी जिंदगी के बहुत सारे पहलुओं के बारे में खुलकर चर्चा की है।

    क्या मां के साथ रहने का मन नहीं करता?

    इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी से अक्षय ने उनकी मां के बारे में बात की, उन्होंने मोदी से पूछा कि आप अपनी मां के बेहद करीब हैं लेकिन क्या आपको कभी ऐसा नहीं लगता कि आप अपनी फैमिली के साथ रहें, आप का दिल नहीं करता कि एक घर में आप अपनी मां, भाई और रिश्तेदारों संग रहें?

    यह पढ़ें: बोले अखिलेश यादव- यूपी से ही होगा नया PM , इशारों-इशारों में बताया कौन बनेगा प्रधानमंत्री

    पीएम मोदी ने अक्षय कुमार से कही अपनी 'मन की बात'

    जिस पर पीएम मोदी ने कहा कि मैं जिंदगी की बहुत छोटी आयु में सब कुछ छोड़ चुका हूं, मेरी मां मुझे कहती है कि तू क्यों मेरे पीछे समय खराब करता है, तुझे तो और भी जीवन में काफी कुछ करना है, मेरे पीछे वक्त बर्बाद ना कर, मोदी ने कहा कि मां से जब भी मिलता हूं सवा रुपये हाथ पर रखती हैं, वो आज भी मुझे पैसे देती हैं।

    मां ने दिया पीएम मोदी को 'विजयी भव' का आशीर्वाद

    आपको बता दें कि एक दिन पहले ही गांधीनगर में वोट डालने से पहले पीएम मोदी पहले अपनी मां हीरा बेन से मिलने गए थे, जहां उन्होंने अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था, जिसके बदले में मां ने उन्हें 'विजयी भव' का आशीष दिया था और मां दुर्गा की चुनरी और नारियल भेंट की थी।

    अक्षय पीएम से पूछते हैं- आप तीन या चार घंटे ही सोते हैं क्यों?

    इंटरव्यू में अक्षय पीएम से पूछते हैं- आप तीन या चार घंटे ही सोते हैं? मतलब सात घंटे सोना अमूमन एक शरीर को चाहिए ही चाहिए। इस पर मोदी कहते हैं, राष्ट्रपति ओबामा जब मुझे मिले तो उनका भी पहला सवाल नींद को लेकर ही था...मोदी जी क्यों ऐसा करते हैं? मोदी ने कहा हम दोनों अच्छे दोस्त हैं.. अब वे जब भी मुझसे मिलते हैं तो यही पूछते हैं कि तुमने मेरी बात मानी या नहीं...नींद बढ़ाई या नहीं?

    यह एक राहत देने वाला इंटरव्यू है: अक्षय कुमार

    आपको बता दें कि अक्षय ने ट्वीट में लिखा था कि जब पूरा देश चुनाव और राजनीति पर बातें कर रहा है, यह एक राहत देने वाला इंटरव्यू है, अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बेबाक बातचीत पूरी तरह से गैर राजनीतिक और स्पष्ट होगी।

    पीएम मोदी ने भी दिया रोचक जवाब

    जिसके जवाब में पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि प्रिय अक्षय कुमार, आपसे हर पहलू पर बात करके अच्छा लगा। उम्मीद है कि हमारी बातचीत सुनकर लोगों को आनंद आएगा।

    यहां पढ़ें: लोकसभा चुनाव का विस्तृत कवरेज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    #WATCH PM Narendra Modi during interaction with Akshay Kumar, speaks on why he doesn't have his family living with him at 7 Lok Kalyan Marg in Delhi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X