शहाबुद्दीन के साथ खड़ा था वांटेड शूटर, तस्वीर आई सामने

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भागलपुर हाल ही में बिहार के बाहुबली नेता और सीवान के पूर्व आरजेडी सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को 11 साल बाद जेल से रिहा कर दिया गया है। वे राजीव रोशन मर्डर केस में बिहार की भागलपुर जेल में बंद थे।

shahabuddin

शहाबुद्दीन के जेल से छूटने के बाद सीवान में है दहशत, जानें क्यों

रिहाई के समय शहाबुद्दीन के समर्थकों की अच्छी खासी भीड़ जमा थी। उसी भीड़ में एक चेहरा था वांटेड शूटर मोहम्मद कैफ का। सिवान के एसपी ने कहा है कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में पुलिस आरोपी मोहम्मद कैफ के खिलाफ जांच कर रही है।

बताया जा रहा कि शहाबुद्दीन के समर्थकों ने रात से ही उनकी रिहाई की तैयारी शुरू कर दी थी। जेल से रिहा होने के बाद शहाबुद्दीन ने कहा कि आप सभी जानते हैं कि मुझे फंसाया गया है, लेकिन कोर्ट ने ही मुझे जेल भेजा और अब कोर्ट ने ही मुझे जेल से रिहा भी किया है। हालांकि, उनके साथ एक वांटेड शूटर का इस तरह दिखाई देना उन पर लगे आरोपों के गलत होने पर सवाल खड़ा कर रहा है।

अपराध और सियासत के कॉकटेल ने शहाबुद्दीन को बनाया बाहुबली, पढ़िए पूरी क्राइम कुंडली

अपनी छवि बदलने को लेकर क्या बोले शहाबुद्दीन

जब उनसे छवि बदलने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं अपनी छवि क्यों बदलूं जब लोग मुझे इसी तरह से स्वीकार करते आए हैं, जैसा मैं पिछले 26 साल से रहा हूं।

बता दें कि साल 2014 के राजीव रोशन हत्याकांड में शहाबुद्दीन को पटना हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्हें रिहा किया गया। राजीव रोशन 2004 में दो भाईयों गिरिश राज और सतीश राज की हत्या के मामले में गवाह था। जिसकी हत्या कर दी गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wanted Shooter Mohammad Kaif spotted with Shahabuddin
Please Wait while comments are loading...