• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIRAL VIDEO: रोज-रोज स्कूल जाने से परेशान बच्ची ने कहा- मोदी को एक बार हराना ही पड़ेगा

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो रोजाना स्कूल जाने के मुद्दे पर अपने गुस्से का इजहार करती हुईं नजर आ रही हैं। बच्ची ने सुबह-सुबह उठने, स्कूल के लिए तैयार होने से लेकर स्कूल में होने वाली पढ़ाई को लेकर जमकर नाराजगी जताई। गुजराती में बोलते हुए बच्ची ने एक के बाद स्कूल में होने वाली क्लासेज पर टिप्पणी की है। इतना ही नहीं बच्ची ने स्कूल जाने का सिस्टम बनाने वालों को अपने ही अंदाज में सजा देने की भी बात कही है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को लेकर भी टिप्पणी की है। जानिए क्या कहा उन्होंने।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस बच्ची का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस बच्ची का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल इस बच्ची का वीडियो पुलिस अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'इस दुनिया में स्कूल शुरू करने वाला शख्स खतरे में है। यह लड़की उन्हें खोज रही है।' इस कैप्शन के साथ उन्होंने जो वीडियो शेयर किया उसमें एक बच्ची नजर आ रही है। ये बच्ची स्कूल जाने के मुद्दे पर बहुत गुस्से में है। बच्ची ने न केवल रोज-रोज स्कूल जाने के मुद्दे पर सवाल खड़े किए, साथ ही स्कूल जाने का नियम बनाने वाले पर भी भड़की हुईं नजर आईं।

स्कूल बनाने के जिम्मेदार शख्स को दी सजा देने की धमकी

स्कूल बनाने के जिम्मेदार शख्स को दी सजा देने की धमकी

वायरल वीडियो में स्कूल जाने के मुद्दे पर नाराज इस बच्ची से जब पूछा गया कि अगर वह स्कूल बनाने के जिम्मेदार व्यक्ति से मिलेंगी तो वो क्या करेंगी। इस पर बच्ची ने करारा जवाब देते हुए कहा, 'मैं उसे धोकर, पूरे पानी में डालकर इस्त्री कर डालूंगी।' बच्ची ने आगे कहा कि पढ़ाई को भी और अच्छा बना देते तो हमको भी मजा आता।

पीएम मोदी को लेकर बच्ची ने क्या कहा, देखिए VIDEO

इसके बाद जब बच्ची से पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आप क्या कहना चाहते हो। इस सवाल पर बच्ची ने गुस्से में कहा, 'नरेंद्र मोदी को एक बार हराना ही पड़ेगा।' बच्ची के इस कमेंट पर वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर 13 नवंबर की सुबह में शेयर किए गए इस वीडियो महज कुछ घंटे में ही 1 लाख 37 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं अभी तक में इसे दो हजार से ज्यादा रिट्वीट और 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

VIDEO: चिड़ियाघर में बंदर के हाथ लग गया लड़की का फोन, तो कर डाली धड़ाधड़ ऑनलाइन शॉपिंग, फिर...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
VIRAL VIDEO: Girl student angry daily going to school, know what Comments about Narendra Modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X