• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल में हिंसा और आतंक का माहौल, केंद्रीय सुरक्षा बलों की हो तैनाती: कैलाश विजयवर्गीय

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में एक राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाते हुए पत्थर और ईंटों की बरसात का सामना करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य में केंद्रीय सुरक्षा बलों को तुरंत तैनात किए जाने की मांग की है। उन्होंने रविवार को कहा, वहां राजनीतिक हिंसा और आतंक के मौजूदा माहौल को खत्म करने के लिए राज्य में केंद्रीय बलों को तुरंत तैनात किया जाना चाहिए। विजयवर्गीय ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी को पता है कि उनके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई है और इसलिए वह हिंसा के बल पर राज्य की सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही हैं।

Kailash Vijayvargiya

गौरलतब है कि पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। बीजेपी ने आभी से अपनी राजनीतिक कार्यक्रमों में पूरी ताकत झोंक दी है। पिछले कुछ महीनों में दिल्ली से कई बीजेपी दिग्गज नेता पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं, हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा में दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंचे थे। जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर एक ही दिन पत्थरबाजी की गई थी। इस घटना के बाद से बीजेपी ने ममता सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

यह भी पढ़ें: BJP कार्यकर्ता की 'पुलिसिया हत्या' पर बोलीं ममता बनर्जी, 'प. बंगाल पुलिस शॉटगन नहीं इस्तेमाल करती'

रविवार को बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अगले साल अप्रैल-मई में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के साथ, चुनाव आयोग से स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने की अपील करते हुए कहा कि डर और हिंसा के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक विजयवर्गीय ने कहा, 'मैं चुनाव आयोग से आग्रह करता हूं कि राज्य में राजनीतिक हिंसा और आतंक के मौजूदा माहौल को खत्म करने के लिए अब से केंद्रीय बलों को तैनात किया जाए।' बता दें कि बीजेपी नेता ने खुद पर और जेपी नड्डा पर हुए हमलों के लिए सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है।

English summary
atmosphere of violence and terror in West Bengal deployment of central forces said Kailash Vijayvargiya
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X