• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लोगों के सिर काटकर फुटबॉल खेलने वाले कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्यारानी BJP में हुई शामिल

|

चेन्नई। शनिवार को चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्यारानी BJP में शामिल हो गई है, वीरप्पन की खौफनाक कहानियां आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है, आज भी जब लोग वीरप्पन का जिक्र करते हैं तो रूहें तक कांप जाती हैं, ऐसा कहा जाता था कि खूंखार वीरप्पन लोगों के सिर काटकर उससें फुटबॉल खेलता था, हालांकि 18 अक्टूबर 2004 को वीरप्पन मौत के घाट उतारा जा चुका है।

वीरप्पन की बेटी विद्यारानी BJP में शामिल

वीरप्पन की बेटी विद्यारानी BJP में शामिल

फिलहाल आज बात उसकी बेटी विद्यारानी की हो रही है, जो कि पेशे से वकील हैं, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव की मौजूदगी में पार्टी ज्वॉइन कर ली है, गौरतलब है कि शनिवार को कृष्णनगर में आयोजित भाजपा के एक खास कार्यक्रम में विद्यारानी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

यह पढ़ें: कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात, कश्मीर पर हुई चर्चा, तस्वीरें वायरल

क्या कहा वीरप्पन की बेटी ने?

क्या कहा वीरप्पन की बेटी ने?

इस खास कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री पॉन राधाकृष्णन भी मौजूद थे। भाजपा ज्वाइन करने के बाद विद्यारानी ने कहा कि वह जरूरतमंद लोगों के लिए काम करेंगी, उन्होंने कहा कि मेरे पिता के रास्ते जरूर गलत थे लेकिन उन्होंने हमेशा गरीबों के बारे में ही सोच, मेरे जीवन का भी यही मकसद है कि मैं जरूरतमंदों के काम आ सकूं।

कौन था वीरप्पन

कौन था वीरप्पन

कुख्यात तस्कर वीरप्पन का पूरा नाम कूज मुनिस्वामी वीरप्पन था, जो 40 सालों तक आतंक का पर्याय बना रहा, वो कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु के जंगलो में रहता था, वीरप्पन ने 1970 से अपने अपराधिक जीवन की शुरुवात की और 1972 में पहली बार उसे गिरफ्तार किया गया था। बाद में वीरप्पन ने हाथी के दांतो की तस्करी शुरू कर दी है, उन्होंने 17 साल की उम्र में ही पहला मर्डर किया था और उनके द्वारा शिकार किया गया इंसान या तो पुलिस ऑफिसर, फारेस्ट ऑफिसर या की खुफियां जानकार ही होता था।

वीरप्पन को कुल 184 लोगों का हत्यारा बताया जाता है...

वीरप्पन को कुल 184 लोगों का हत्यारा बताया जाता है...

1987 में वीरप्पन ने चिदंबरम नाम के एक फॉरेस्ट ऑफिसर को किडनैप किया था, कुछ वक्त बाद उसने नृशंसता की हद दिखाई और एक पुलिस टीम को उड़ा दिया था, जिसमें 22 लोग मारे गए थे।

हीरो राजकुमार को किडनैप किया था

फिर 2000 में वीरप्पन ने हीरो राजकुमार को किडनैप कर लिया और रिहाई के लिए उन पर फिरौती रखी 50 करोड़ की,हालांकि राजकुमार को बाद में छुड़ा लिया गया था, वीरप्पन को कुल 184 लोगों का हत्यारा बताया जाता है, जिनमें से 97 पुलिसवाले थे, वो अपनी बड़ी-बड़ी मूंछों के लिए जाना जाता था, उस पर कई किताबें भी लिखी जा चुकी हैं।

यह पढ़ें: NRC ड्राफ्ट से जुड़े सवाल पर स्वरा भास्कर की बोलती बंद, जानिए क्या है पूरा मामला?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tamil Nadu: Vidhya Rani - daughter of Veerappan, joined BJP in Krishnagiri yesterday, in the presence of party leaders Murlidhar Rao, Pon Radhakrishnan and others.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X