Video:महिला को मारा-पीटा, कपड़े फाड़े और फिर ट्रैक्टर से बांधकर गांव भर में घुमाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। पिछले कुछ दिनों में देश में भीड़ का जो रूप देखने को मिल रहा है वो बेहद खौफनाक है। भीड़ द्वारा एक के बाद एक हत्याएं की जा रही है, लेकिन पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में भीड़ ने महिला के साथ बदसलूकी की। भीड़ ने महिला के कपड़े फाड़ दिए, उसे ट्रैक्टर से बांधकर तीन घंटे तक गांव भर में घुमाया।

 भीड़ का भयानक रूप

भीड़ का भयानक रूप

बंगाल के मुर्शिदाबाद में लोगों ने एक मानसिक रूप से बीमार महिला को बुरी तरह से मारा-पीटा। उसके कपड़े फाड़ दिए और उसे ट्रैक्टर पर बांधकर गांव में घुमाया। महिला पर बच्चों की तस्करी का आरोप लगा। महिला को तस्कर बताने वाले लोगों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए, उसकी पिटाई की और फिर 3 घंटे तक उसे पूरे इलाके में घुमाया।

 तमाशा देखते रहे लोग

तमाशा देखते रहे लोग

हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक महिला का नाम ओतेरा बीबी है। भीड़ जब उसके साथ ये सब बदसलूकी कर रही थी तो किसी ने भी उन्हें ऐसा करने से नहीं रोका। काफी देर बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को ग्रामीणों के चुंगल बचाया।

वायरल हुआ वीडियो

वायरल हुआ वीडियो

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस पर खूब आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। लोग न केवल पुलिस और प्रशासन पर गुस्सा जता रहे हैं बल्कि वहां मौजूद लोगों के तमाशबीन बने रहने पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A mentally challenged woman was lynched on suspicions of child trafficking at Sekendra village in West Bengal’s Murshidabad district.
Please Wait while comments are loading...