• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

विहिप ने सुरेंद्र जैन के ‘लैंड जिहाद’बयान का किया सपोर्ट, कहा- हिंदुओं की रक्षा के लिए हथियार उठाना गलत नहीं

विहिप ने सुरेंद्र जैन के ‘लैंड जिहाद’बयान का किया सपोर्ट, कहा- हिंदुओं की रक्षा के लिए हथियार उठाना गलत नहीं
Google Oneindia News

VHP supports Surendra Jain's remarks : गुरुग्राम के मानेसर में मज्जिद विवाद को लेकर मुसलमानों के खिलाफ विश्‍व हिंदू परिषद के महासचिव सुरेंद्र जैन ने जो टिप्‍पणी की उसका विहिप ने समर्थन किया है। नेता सुरेंद्र जैन का समर्थन करते हुए विहिप संगठन के प्रवक्‍ता विनोद बंसल ने कहा अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ जैन की टिप्पणी में कुछ भी गलत नहीं था। साथ ही उन्‍होंने कहा हिंदुओं की रक्षा के लिए हथियार उठाना गलत नहीं है।

vhosurendrajain

सुरेन्‍द्र जैन ने कहा था मुस्लिम लैंड जिहाद करते हैं

विहिप महासचिव सुरेन्‍द्र जैन ने मस्जिद में तोड़फोड़ करने वालों को बधाई दी थी और कहा था ये इबादत नहीं, जिहाद है। मैं भोरा कलां के लोगों को बधाई देना चाहता हूं जिन्होंने उन्हें सबक सिखाया। हरियाणा में एक कार्यक्रम में उन्‍होंने 16 अक्‍टूबर को मौलवियों को "अपना सामान पैक करने" के लिए कहा और "ये हिंदू राष्ट्र था, है और रहेगा" का आह्वान भी किया था। सुरेंद्र जैन ने ये चेतावनी गुरुग्राम के भोरा कलां में एक मस्जिद निर्माण को लेकर हुए बवाल को लेकर कही थी। वहीं इस बयान देने के बाद हरियाणा प्रशासन द्वारा अभी तक विहिप महासचिव सुरेंद्र जैन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

मुसलमानों का जमीन पर अवैध कब्जा है

विहिप नेता का ये बयान गुरुग्राम के भोरा कलां गांव में एक मस्जिद में नमाजियों पर भीड़ द्वारा हमला किए जाने के कुछ दिनों बाद आया । भोरा कलां गांव में मुसलमानों द्वारा कथित रूप से जमीन पर अवैध कब्जा करने का मुद्दा उठाया। उन्‍होंने कहा इस इलाके में मुसलमानों द्वारा कथित रूप से जमीन हड़पने के संबंध में पुलिस और प्रशासन को कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हआ।

हमारा संगठन भारत से मुसलमानों को हटाना नहीं चाहता लेकिन....
मानेसर में विहिप द्वारा आयोजित 'त्रिशूल दीक्षा' कार्यक्रम को संबोधित करते समय उन्‍होंने कहा मुसलमान धीरे-धीरे भारत को इस्लामिक देश में बदलने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने जमीन पर अतिक्रमण करने वालों को सबक सिखाने की धमकी भी दे डाली। विहिप नेता ने कहा हमारा संगठन भारत से मुसलमानों को हटाना नहीं चाहता लेकिन 'पाकिस्तान जिंदाबाद' या 'लैंड जिहाद' या 'लव जिहाद' जैसे नारे बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

गांव में मस्जिद बनाने का आरोप लगाया है
गौरतलब है कि विहिप का आरोप है कि भोरा कलां गांव में मस्जिद को मुस्लिम समुदाय ने अवैध तरीके से बनाया था। विहिप महासचिव सुरेंद्र जैन ने इलाके में रहने वाले अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों पर लिखित समझौते का पालन नहीं करने और गांव में मस्जिद बनाने का आरोप लगाया है।

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने हफ्ते के इस दिन को सबसे खराब दिन घोषित किया, जानें वजहगिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने हफ्ते के इस दिन को सबसे खराब दिन घोषित किया, जानें वजह

Comments
English summary
VHP supports Surendra Jain's statement of 'Land Jihad', says - it is not wrong to take up arms to protect Hindus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X