• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VHP का दावा, आफताब पूनावाला की 20 गर्लफ्रैंड, सभी हिंदू, सरकार लव जिहाद के खिलाफ बनाए कड़ा कानून

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड मामले में वीएचपी ने दावा किया है कि आफताब पूनावाला की 20 गर्लफ्रैंड है। ये सभी गर्लफ्रैंड हिंदू हैं। वीएचपी ने मांग की है कि लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून बने
Google Oneindia News

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड केस में एक तरफ जहां पुलिस आरोपी आफताब के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में जुटी है तो दूसरी तरफ आफताब के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है, लोग आफताब के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। इस बीच विश्व हिंदू परिषद के संयुक्त महासचिव सुरेंद्र जैन ने कहा है कि आफताब की 20 गर्लफ्रैंड थीं और वह सभी हिंदू थीं। ऐसे में यह साफ है कि यह आफताब की सोची समझी रणनीति का हिस्सा था। सुरेंद्र जैन ने मांग की है कि केंद्र सरकार लव जिहाद के खिलाफ सख्त से सख्त कानून बनाए।

Shraddha Murder Case

इसे भी पढ़ें- Robots to Shoot Humans: पुलिस ने नजर चुराई तो क्रिमिनल्स की खैर नहीं, पलक झपकते 'किलर रोबोट' चला देंगे गोली!इसे भी पढ़ें- Robots to Shoot Humans: पुलिस ने नजर चुराई तो क्रिमिनल्स की खैर नहीं, पलक झपकते 'किलर रोबोट' चला देंगे गोली!

धर्म रक्षा अभियान चलाएगा वीएचपी

विश्व हिंदू परिषद की ओर से कहा गया है कि हम 21 दिसंबर से 31 दिसंबर के बीच धर्म रक्षा अभियान चलाएंगे। इसमे विश्व हिंदू परिषद की महिला शाखा दुर्गा वाहिनी लड़कियों को जागरूक करेगी कि कैसे वह लव जिहाद से खुद को बचा सकें। गौर करने वाली बात है कि आफताब के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने के लिए दिल्ली पुलिस ने पहले उसका पॉलीग्राफ टेस्ट कराया और बाद में नार्को टेस्ट कराया ताकि इसे से जुड़ी अहम कड़ियो को जोड़ा जा सके। फिलहाल पुलिस श्रद्धा के शव के बचे हुए हिस्सों को ढूंढ़ने की कोशिश कर रही है।

पुलिस कर रही पुख्ता सबूत का इंतजार

नार्को टेस्ट के नतीजों के आधार पर एक बार फिर से दिल्ली पुलिस आफताब के खिलाफ जांच को आगे बढ़ाएगी और उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा करेगी। नार्टो टेस्ट के बाद एफएसएल के चार अधिकारी आफताब के पास तिहाड़ जेल जाएंगे। इस दौरान आफताब की काउंसलिंग की जाएगी। अगर एक्सपर्ट संतुष्ट नहीं होते हैं तो एक बार फिर से आफताब का टेस्ट हो सकता है। आफताब को तिहाड़ जेल में हाई रिस्क कैदी की श्रेणी में रखा गया है। आफताब को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है, उसे सीसीटीवी कैमरे की नजर में रखा गया है।

कड़ियों को जोड़ना चुनौती

अभी तक पुलिस को आफताब के खिलाफ पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि पुलिस के सामने आफताब के खिलाफ अभी तक कोई पुख्ता सबूत नहीं है। पुलिस के पास अभी तक ठोक सबूत हाथ नहीं लग सके हैं। अहम बात यह है कि कोर्ट में आफताब के नार्को टेस्ट को स्वीकार नहीं किया जाएगा। लेकिन पुलिस को आफताब के खिलाफ तमाम सबूतों की कड़ी को एक साथ जोड़ना होगा।

Comments
English summary
VHP leader claims Aftab Poonawala has 20 girl friend all are hindus.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X