• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनेता दिलीप कुमार के एक और भाई अहसान खान का कोरोना से निधन

|

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई का निधन हो गया है। दिलीप कुमार के छोटे भाई अहसास खान का बुधवार देर रात 11 बजे मुंबई के लीलावती अस्पताल में निधन हो गया। अस्पताल की ओर से इसकी जानकारी दी गई। अहसान खान का निधन कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से हुआ है। पिछले कई दिनों से वो अस्पताल में भर्ती थे।

Veteran actor Dilip Kumars Younger Brother Ehsan Khan passed away. He had tested positive for COVID19

कोविड-19 का इलाज करा रहे दिलीप कुमार के छोटे भाई, 90 साल के अहसान खान हर्ट संबंधी बीमारियों, हाइपर टेंशन और एल्जाइमर जैसी बीमारियों से भी ग्रसित थे। अहसान खान से पहले दिलीप कुमार के एक और छोटे भाई असलम खान का भी कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया।

tweet

इससे पहले 99 साल के असलम खान का निधन भी मुंबई के अस्पताल में कोरोना वायरस के के चलते हो गया। दिलीप कुमार के दोनों भाई अहसान खान और असलम खान को 15 अगस्त को कोरोना संक्रमण के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 21 अगस्त को असलम खान का निधन हो गया। दिलीप कुमार के भाईयों का इलाज करने वाले डॉक्टर जलील पारकर के मुताबिक कोरोना संक्रमण की वजह से उनके शरीर में ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया था। दिलीप कुमार के दोनों ही भाईयों को बाय-पैप वेंटिलेटर पर रखा गया था। उम्र के साथ-साथ उनके दोनों भाईयों में ब्लड प्रेशर और हृदय से संबंधित बीमारियां थी, जिसकी वजह से मुश्किल बढ़ गई।

PM मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने रखी ये डिमांड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Veteran actor Dilip Kumar's Younger Brother Ehsan Khan passed away. He had tested positive for COVID19
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X