• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक में कुछ घंटों में हो सकती भारी बारिश ,IMD ने अलर्ट जारी किया

|

नई दिल्ली। भारतीय मौसम विभाग ने रविवार को दक्षिण कर्नाटक में अगले कुछ घंटों में भारी बरिश की आशंका जताई है, विभाग के अनुसार आज कोडागु, चिक्कमगलुरु और दक्षिण कन्नड़ जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा राज्य के अन्य क्षेत्रों को बारिश से राहत मिलने उम्मीद है। मॉनसून के सक्रिय रहने के कारण कोडागु, चिक्कमगलुरु और दक्षिण कर्नाटक जिले को पश्चिमी तट पर अगले दो दिनों तेज हवाओं के साथ भारी बारिश का अनुमान जताया गया है।

 कर्नाटक में कुछ घंटों में हो सकती भारी बारिश

कर्नाटक में कुछ घंटों में हो सकती भारी बारिश

जबकि इससे पहल मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है, मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को हिमाचल में भारी बारिश का अनुमान है, जिसके चलते रेड अलर्ट जारी किया गया है।

यह पढ़ें:राजनाथ सिंह की PAK को चेतावनी, अब जो भी बात होगी POK पर होगीयह पढ़ें:राजनाथ सिंह की PAK को चेतावनी, अब जो भी बात होगी POK पर होगी

6 जिलों में अलर्ट जारी

राज्य मौसम विभाग ने आज सूबे के 6 जिलों में ये अलर्ट जारी किया है, इनमें ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर, चंबा, कांगड़ा और मंडी शामिल है, इसके अलावा रविवार को 4 जिलों के लिए अलर्ट जारी है।

उत्तरकाशी में दो लोग पानी में बहे

उत्तरकाशी में दो लोग पानी में बहे

यही नहीं उत्तराखंड के उत्तरकाशी में मोरी इलाके के पास स्थित आराकोट में 2 व्यक्ति पानी में बह गए तो वहीं 1 मकान पानी में ढह गया, टिकोची में भी 4 से 5 लोगों के बहने की सूचना है, माकुड़ी इलाके में 2 लोग लापता हैं, कई जगहों से रोड ब्लॉक है।

 हिमाचल प्रदेश में लैंड स्लाइडिंग

हिमाचल प्रदेश में लैंड स्लाइडिंग

तो वहीं हिमाचल प्रदेश में एक और लैंड स्लाइडिंग की खबर सामने आई है. चंबा बस स्टैंड के नजदीक की सड़क लगातार बारिश की वजह से बीच से ही दरक गई, जिसके कारण यातायात बाधित है, और लोग फंसे हुए हैं. हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश हो रही है. सड़क बहकर नाले में जा गिरी है।

यह पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने एक झटके में ठुकरा दिया 10 करोड़ रुपये का ऑफर, जानें क्या थी वजहयह पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने एक झटके में ठुकरा दिया 10 करोड़ रुपये का ऑफर, जानें क्या थी वजह

English summary
India Meteorological Department (IMD): Heavy rain very likely to occur during next 24 hours at isolatedplaces in Hassan, Kodagu, Chamarajanagar, Chikkaballapur, Bangalore Urban, Bangalore Rural, Ramanagara, Mysore, Mandya Tumkur and Kolar. #Karnataka
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X