खूबसूरत सपने के साथ अमेरिका से भारत आया सॉफ्टवेयर इंजीनियर, मिली मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कोयंबटूर में शनिवार को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर का सपना उसकी मौत के साथ ही अधूरा रह गया। के रघुपति अमेरिका के एक फर्म में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। 32 वर्षीय रघुपति 10 दिनों पहले अपनी भावी दुल्हन की तलाश में अमेरिका से भारत आए थे। लेकिन शनिवार को कोयटूंबर में सड़क पर बने एक लकड़ी के स्वागत द्वार से उनकी मोटरसाइकिल टकरा गई जिससे उनकी मौत हो गई।

खूबसूरत सपने के साथ अमेरिका से भारत आया सॉफ्टवेयर इंजीनियर, मिली मौत

3 दिसबंर को कोयंबटूर में मुख्यमंत्री पलानीस्वामी का दौरा होने वाला है जिसके लिए शहर की सड़कों पर एआईडीमके ने लकड़ी के बने स्वागत द्वार लगाए हैं।शनिवार शाम में बाइक से जा रहे रघुपति इसी लकड़ी के बने स्वागत द्वार से टकरा गए। इस हादसे में उनके सिर में गंभीर चोटें आईं जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

के रघुपति की मौत के बाद समाजिक कार्यकर्ताओं और रघुपति के रिश्तेदारों ने सड़क पर इस तरह स्वागत द्वार लगाए जाने की आलोचना की। जिसके बाद तुरंत नगर निगम ने उस द्वार को वहां से हटा दिया। कार्पोर्शन कमिश्नर, के विजयाकार्तिकेयन ने बताया कि एआईडीएमके को द्वार लगाने के लिए किसी तरह की आधिकारिक अनुमति नहीं दी गई। शिकायत आने के बाद हमने वह द्वार हटा लिया है। इस मामले में कोयटूंबर की ट्रैफिक जांच ईकाई ने केस भी दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- भारतीय नस्ल की ये गाय रोजाना 80 लीटर देती है दूध, 4 लोगों को मिलकर पड़ता है दुहना 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
US return software engineer died in a raod accident in Coimbatore
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.