• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेज प्रताप यादव तलाक अर्जी: रोते हुए घर से निकलीं ऐश्‍वर्या की मां, अब राबड़ी ने देवी उठाया बड़ा कदम

|

पटना। इधर अस्‍पताल में लालू प्रसाद यादव की हालत लगातार नाजुक होती जा रही है और उधर उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या के बीच सुलह की सभी कोशिशें बेकार होती नजर आ रही है। मां राबड़ी देवी के लाख समझाने के बाद भी तेज प्रताप यादव अब तक घर नहीं लौटे हैं। अब मामले में नया मोड़ आ गया है। ताजा खबर यह है कि तेज प्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या की मां पूर्णिमा दास शनिवार शाम को राबड़ी देवी से मिलने उनके सरकारी आवास पर पहुंचीं। दोनों के बीच क्‍या बातचीत हुई, इस बारे में तो कोई खबर नहीं है, लेकिन मुलाकात के बाद जब वह घर से निकलीं तब उन्‍हें रोते हुए देखा गया। इस बीच एक नई खबर यह आ रही है राबड़ी देवी पटना से दिल्‍ली के लिए रवाना हो गई हैं।

गुरुवार को तेज प्रताप और राबड़ी देवी के बीच फोन पर हुई बातचीत

गुरुवार को तेज प्रताप और राबड़ी देवी के बीच फोन पर हुई बातचीत

दिल्‍ली में तेज प्रताप के साथ राबड़ी अकेले में बात करना चाहती हैं। तेज प्रताप यादव काफी समय से वृंदावन में समय बिता रहे हैं और घर लौटने के लिए उन्‍होंने परिवार के सामने शर्त रख दी है। सूत्रों के मुताबिक, बीते गुरुवार को राबड़ी देवी के साथ तेज प्रताप यादव ने लंबी बातचीत की थी। इस दौरान राबड़ी देवी ने उन्‍हें काफी समझाया भी था। तेज प्रताप के साथ राबड़ी देवी की फोन पर हुई बातचीत के बाद ही ऐश्‍वर्या की मां राबड़ी देवी से मिलने पटना आईं।

बेटे से आमने-सामने बैठकर बात करेंगी राबड़ी देवी

बेटे से आमने-सामने बैठकर बात करेंगी राबड़ी देवी

ऐश्‍वर्या की मां पूर्णिमा दास बड़ी उम्‍मीद के साथ राबड़ी देवी के घर पहुंची थीं। शायद उन्‍हें उम्‍मीद थी कि राबड़ी देवी बेटे को मना लेंगी, लेकिन मुलाकात के बाद जब वह कार में बैठने लगीं, तब उनकी आंखों में आंसू थे। हालांकि, सूत्रों के हवाले से कुछ खबरों में यह भी बताया जा रहा है कि पिता लालू यादव की लगातार बिगड़ रही सेहत की वजह से तेज प्रताप पहले से काफी नरम पड़ गए हैं। राबड़ी देवी का दिल्‍ली आना इसी कवायद का हिस्‍सा है। वह आमने-सामने बैठकर बेटे से बात करना चाहती हैं।

घर लौटने के लिए दो प्रमुख शर्तें रख चुके हैं तेज प्रताप यादव

घर लौटने के लिए दो प्रमुख शर्तें रख चुके हैं तेज प्रताप यादव

ेज प्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी के सामने दो प्रमुख शर्तें रखी हैं। पहली- ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू को पार्टी से बाहर का रास्‍ता दिखाया जाए। ये तेज प्रताप के ममेरे भाई हैं। तेज प्रताप की दूसरी शर्त यह है कि उनका परिवार ऐश्‍वर्या से तलाक के मामले में उनका साथ दे। तेज प्रताप कई बार मीडिया के सामने कह चुके हैं कि उनका परिवार लड़की का साथ दे रहा है, जबकि अपने बेटे को छोड़ दिया है।

मथुरा-वृंदावन में घूम रहे हैं तेज प्रताप यादव

मथुरा-वृंदावन में घूम रहे हैं तेज प्रताप यादव

पटना सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप यादव पिता लालू यादव से मिलने रांची गए थे। वहां से वह बोधगया रुके और सिक्‍योरिटी को चकमा देते हुए काशी बाबा विश्‍वनाथ के दर्शन करने पहुंच गए। बनारस के बाद से वह मथुरा-वृंदावन की गलियों में घूम रहे हैं। 10 नवंबर को वह गले में कंठी माला, माथे पर तिलक लगाए वृंदावन के केशी घाट पर दिखे थे। वृंदावन में कुछ पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की तो तेज प्रताप ने कहा था, 'मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई। मैं शांति की तलाश में हूं।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
upset over tej pratap planned divorce, Aishwarya mother burst into tears, now rabri devi takes big step
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X