• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

UP: 'अगली बार ऐसा किया तो खिंचवाकर थाने में बैठवा दूंगी...', डॉक्टर ने कुर्सी ऑफर नहीं की तो आगबबूला हुईं SDM

UP: 'अगली बार ऐसा किया तो खिंचवाकर थाने में बैठवा दूंगी...', डॉक्टर ने कुर्सी ऑफर नहीं की तो आगबबूला हुईं SDM
Google Oneindia News

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की सदर एसडीएम स्वाति शुक्ला का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हरदोई जिले में जब एक डॉक्टर ने अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में सदर एसडीएम स्वाति शुक्ला को बैठने के लिए कुर्सी ऑफर नहीं की तो वह भड़क गईं। जिसके बाद फौरन स्वाति शुक्ला ने सीएमएचओ को फोन कर डॉक्टर की शिकायत लगाई और धमकी दिया कि अगली बार ऐसा हुआ तो खिंचवाकर थाने में बैठवा दूंगी। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम स्वाति शुक्ला ने इसपर अपनी सफाई भी दी है।

Recommended Video

    UP के Hardoi में SDM Swati Shukla ने Doctor की जमकर लगाई क्लास | वनइंडिया हिंदी | *News
    क्यों भड़क गईं SDM स्वाति शुक्ला

    क्यों भड़क गईं SDM स्वाति शुक्ला

    असल में बीती रात एक युवती द्वारा जहर खाने के मामले में मेडिकल कॉलेज में सदर एसडीएम स्वाति शुक्ला पीड़िता का बयान दर्ज कराने पहुंची थी। इसी दौरान अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात मेडिकल ऑफिसर डॉ. चंद्रकांत ने एसडीएम को अपनी कुर्सी बैठने के लिए ऑफर नहीं की, जिसके बाद एसडीएम स्वाति शुक्ला आगबबूला हो गईं।

    'खिंचवाकर थाने में बैठवा दूंगी...'

    'खिंचवाकर थाने में बैठवा दूंगी...'

    डॉ. चंद्रकांत की शिकायत करने के लिए एसडीएम स्वाति शुक्ला ने उनके सामने ही सीएमएचओ को फोन और कहा, डॉक्टर को शिष्टाचार सिखा दीजिए। इन्हें तमीज नहीं है। मैनर्स सिखाइए। यह चंद्रकांत किस पोस्ट पर है, इनसे तो मैं बात ही नहीं करूंगी और अगली बार ऐसा किया तो खिंचवाकर थाने में बैठवा दूंगी।'' स्वाति ने धमकी दी कि वो इसकी शिकायत लिखित रूप से डीएम को भी करेंगी।

    मेडिकल कॉलज की प्राचार्य भी भड़कीं

    मेडिकल कॉलज की प्राचार्य भी भड़कीं

    एसडीएम स्वाति शुक्ला का रवैया देख मेडिकल कॉलज की प्राचार्य भी भड़क गईं। उन्होंने एसडीएम स्वाति शुक्ला को शिष्टाचार में रहने की बात याद दिलाई है। वीडियो वायरल होने के दोनों पक्षों द्वारा मामले को शांत करने की कोशिश की जा रही है।

    सफाई में क्या बोलीं SDM

    सफाई में क्या बोलीं SDM

    एसडीएम ने वायरल वीडियो के बाद कहा, ''मुझे पता चला कि एक बच्ची ने जहर खा लिया है। मैं जल्दबाजी में फौरन अस्पताल पहुंची थीं। पीड़िता की हालत गंभीर थी। मैं बस इतना चाहती थी कि बच्ची को मेडिकल अटेंशन अच्छे से मिले। इसके बाद भी अगर ऐसा लगता है कि वह जीवित नहीं रह पाएगी तो उसका डाईंग डिक्लेरेशन लेना होता है।''

    ये भी पढ़ें- 'क्या असल जिंदगी में रावण को देखा है?', सबने किया ट्रोल लेकिन राज ठाकरे की मनसे ने 'आदिपुरुष' का किया सपोर्टये भी पढ़ें- 'क्या असल जिंदगी में रावण को देखा है?', सबने किया ट्रोल लेकिन राज ठाकरे की मनसे ने 'आदिपुरुष' का किया सपोर्ट

    Comments
    English summary
    UP sdm hardoi swati shukla Video viral when she angry on doctor
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X