• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी कैबिनेट मंत्री सुनील भराला ने सोनाक्षी सिन्हा को कहा धनपशु

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त सुनील भराला ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को धनपशु कहा है। सोनाक्षी एक टीवी शो हाल ही में रामायण से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे सकी थीं। इसको लेकर भराला ने कहा कि ये अभिनेत्री इतना भी नहीं जानतीं कि हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे। ये एक तरह से 'धनपशु' हैं। इनको अपने धर्म की कोई जानकारी नहीं है। सुनील भराला श्रमिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष हैं और उनको कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त है।

up minister sunil bharala sonakshi sinhas kbc ramayana sanjeevni buti

सोनाक्षी सिन्हा पर गुस्सा दिखाते हुए सुनील भराला ने कहा कि ये फिल्मी दुनिया के लोग लोग सिर्फ पैसे के पीछे भागते हैं। इन्हें सिर्फ पैसा कमाने और खुद पर इसे खर्च करने का पता है। अपने इतिहास और भगवान के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ना ही इनके पास सीखने का वक्त है और ना ही ये जानना चाहते हैं। इससे दुखद और कुछ नहीं हो सकता। ये धनपशु हैं।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में क्विज शो केबीसी में राजस्थान की रूमा देवी की मदद के लिए पहुंची थीं। यहां उनसे रामायण से संबंधित एक सवाल किया गया था कि हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे। सोनाक्षी इसका जवाब नहीं दे सकी थीं। रामायण के पात्रों की लोकप्रियता और आमजन में इन पात्रों के लिए श्रद्धा को देखते हुए सोनाक्षी को इस बात का पता ना होने पर सोशल मीडिया पर भी उनको काफी ट्रोल किया गया था। अब उत्तर प्रदेश के मंत्री सुनील भराला ने इस पर बयान दिया है।

रानू मंडल को 55 लाख का घर गिफ्ट करने पर आखिरकार सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up minister sunil bharala sonakshi sinhas kbc ramayana sanjeevni buti
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X