बीजेपी के मंत्री ने दिया विवादित बयान- अविवाहित राहुल गांधी को PM मोदी की आलोचना का हक नहीं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने मंगलवार को कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी-बर्कले में छात्रों को संबोधित क्या किया, वो लोगों के निशाने पर आ गए। बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने जहां राहुल के एक-एक शब्द की कड़ी आलोचना की है वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार के पानी आपूर्ति और स्वच्छता मंत्री बबनराव लोणीकर ने कांग्रेस युवराज के लिए काफी अजीब सा बयान दिया है।

Must Read: कांग्रेस युवराज राहुल गांधी के बर्कले स्पीच की 10 बड़ी बातें

'अविवाहित राहुल गांधी को PM मोदी की आलोचना का हक नहीं'

मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी की अब तक शादी नहीं हुई है, उनको कोई अपनी बेटी नहीं दे रहा इसलिए उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने का कोई अधिकार नहीं है। वो जबरदस्ती पीएम मोदी के पीछे ना पड़े। अब राहुल के अविवाहित होने और राजनीति का क्या रिलेशन है, ये तो बबनराव लोणीकर जाने, लेकिन उनके इस बयान पर कांग्रेस तिलमिला गई है।

लोणीकर का मानसिक संतुलन बिगड़ गया

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सांसद अशोक चव्हाण ने इस बात की तीखी आलोचना करते हुए कहा है कि लोणीकर का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, उन्हें ये नहीं पता कि वो क्या कह रहे हैं और इसलिए उन्हें तत्काल प्रभाव से उपचार की जरूरत है।

विपक्ष के पास संवैधानिक अधिकार

लोकतंत्र में सरकार की गलत नीतियों पर टिप्पणी करने का विपक्ष के पास संवैधानिक अधिकार है लेकिन बीजेपी न तो संविधान को मानती है और न लोकतंत्र में उसका विश्वास है। बीजेपी के मंत्री कुछ भी बोलते हैं, जबकि पार्टी के हाई कमान को इस पर एक्शन लेना चाहिए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unmarried Rahul Gandhi Should Not Criticize PM Modi Said Bjp Minister Babanrao Lonikar, he said that Rahul has no dignity.
Please Wait while comments are loading...