• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

"मेरे अंदर चिप लगी है कोई मुझे रिमोट से कंट्रोल कर रहा", NSA अजीत डोवाल के घर घुसा शख्स

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 फरवरी: देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल के घर पर एक अज्ञात शख्स ने घुसने की कोशिश की, लेकिन वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की नजर उस पर पड़ गई और उन्होंने उसे रोक लिया। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है। दिल्ली पुलिस की टीम संदिग्ध से पूछताछ कर रही। प्रारंभिक जांच में संदिग्ध शख्स मानसिक रूप से बीमार लग रहा, लेकिन पुलिस की ओर से घटना की जांच की जा रही है।

Ajit Doval

जानकारी के मुताबिक संदिग्ध शख्स एनएसए आवास में घुसने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वक्त रहते जवानों की नजर उस पर पड़ गई। इसके बाद तुरंत उसको हिरासत में लिया गया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शख्स अपने आप में कुछ बड़बड़ा रहा था। उसने बताया कि उसके शरीर में चिप लगा दी गई है और कोई दूर से उसको ऑपरेट कर रहा। ये सुनकर जवानों के होश उड़ गए। आनन-फानन में उन्होंने उसकी जांच की, लेकिन कोई चिप नहीं मिली।

आगे की पूछताछ में पता चला कि वो शख्स कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का रहने वाला है। मामला एनएसए की सुरक्षा से जुड़ा था, जिस वजह से तुरंत उसे लोधी कॉलोनी स्थित स्पेशल सेल को ऑफिस ले जाया गया। वहां पर एंटी टेरर यूनिट और स्पेशल सेल के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे। साथ ही उसका बैकग्राउंड भी पता किया जा रहा है।

ट्विटर पर नहीं हैं NSA अजीत डोभाल, सरकार ने की फर्जी अकाउंट से सावधान रहने की अपीलट्विटर पर नहीं हैं NSA अजीत डोभाल, सरकार ने की फर्जी अकाउंट से सावधान रहने की अपील

आतंकियों को सिखाया है सबक
चाहे उड़ी हमला हो या पुलवामा अटैक, पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठनों ने जब भी भारतीय जवानों पर हमला किया, तो एनएसए अजीत डोवाल ने उनको अच्छे से सबक सिखाया है। इसी वजह से वो आतंकी संगठनों के टारगेट पर रहते हैं। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियां इस घटना को काफी गंभीरता से ले रही हैं।

Comments
English summary
unknown person enter NSA Ajit Doval home- Delhi Police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X