• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की कोरोना वायरस रिपोर्ट आई निगेटिव, Twitter पर दी जानकारी

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना वायरस से फ्री हो गईं है, इस बारे में उन्होंने ट्विटर पर दी जानकारी दी , अपने ट्वीट में उन्होंने बताया है कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है, उन्होंने दुआओं और शुभकामनाओं के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया है, मालूम हो कि स्मृति ईरानी 28 अक्टूबर को कोरोना संक्रमित पाई गई थीं।

स्मृति ईरानी की कोरोना वायरस रिपोर्ट आई निगेटिव

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी ने हाल ही में कोरोना के बारे में एक मजेदार मीम शेयर किया था, उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था- 'जब वायरस आपके ब्रेन सेल से टकराता है तो? COVID की स्पेलिंग का उल्टा होता - DIVOC, ये क्या DIVOC हो रहा है?', ईरानी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और लोगों ने इस पर जमकर कमेंट किया था।

पिछले 24 घंटों में 44,281 नए मामले सामने आए

आपको बता दें कि देश में कोरोना का तांडव लगातार जारी है, बुधवार को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 44,281 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 86,36,012 हो गई है। वहीं 512 मरीजों की मौत के बाद कुल मृतकों की संख्या 1,27,571 हो गई है। 6,557 की कमी के बाद कुल सक्रिय मामले 4,94,657 रह गए हैं। 50,326 नए डिस्चार्ज के बाद कुल ठीक हुए मामले 80,13,784 हैं। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) का कहना है, 10 नवंबर तक कोविड-19 के लिए कुल 12,07,69,151 सैंपल्स टेस्ट किए गए हैं।

स्मृति ईरानी की कोरोना वायरस रिपोर्ट आई निगेटिव

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस ने नया रिकॉर्ड बना दिया है, स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में राजधानी में कोरोना वायरस के 8 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। बता दें कि यह पहली बार है जब दिल्ली में एक दिन कोरोना मामलों ने आठ हजार के आंकड़े को पार किया है। इस बीच दिल्ली में कोरोना से 85 लोगों की मौत भी हुई है। दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण ने पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 8593 नए मामले दर्ज किए गए, जो एक दिन में अब तक के सबसे अधिक मामले हैं।

यह पढ़ें: उत्तराखंड के BJP विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का कोरोना वायरस से निधन, दिल्ली में चल रहा था इलाज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Smriti Irani recovers from COVID19. She had tested positive for the infection on October 28.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X