• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्वस्थ्य हुए गृहमंत्री अमित शाह, एम्स से किए गए डिस्चार्ज

|

नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह जोकि 18 अगस्त से दिल्ली के एम्स में पोस्ट कोविड वार्ड में एडमिट थे, आज उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अस्पताल की ओर से इस बाबत जानकारी दी गई है। इससे पहले 29 अगस्त को अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली के एम्स स्थित पोस्ट कोविड केयर वार्ड में भर्ती हैं, वह अब ठीक हो चुके हैं और बहुत ही जल्द उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा। बता दें कि अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, इस बात की जानकारी खुद गृहमंत्री ने ट्वीट करके लोगों को दी थी।

    Amit Shah 12 दिन बाद AIIMS से डिस्पोचार्स्टज,Post Covid 19 इलाज के लिए हुए थे भर्ती | वनइंडिया हिंदी

    amit shah

    बता दे कि, कोरोना से ठीक होने के बाद 18 अगस्त को तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले कोरोना संक्रमण के दौरान अमित शाह गु्रुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। इसी सी महीने 2 अगस्त को गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। 14 अगस्त को उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

    इससे पहले डॉक्टरों की सलाह पर गृह मंत्री होम आइसोलेशन में चले गए थे लेकिन कोरोना संक्रमण से मुक्त होने के बाद सेहत से जुड़ी कुछ समस्याओं की वजह से 18 अगस्त को वह फिर से एम्स में भर्ती हुए थे। एम्स से जारी एक बयान में कहा गया था कि उन्हें तीन दिनों से बदन दर्द की शिकायत थी और थकान भी महसूस हो रही थी। अमित शाह अस्पताल से ही मंत्रालय का कामकाज कर रहे थे।

    इसे भी पढ़ें- दिवाली तक कोरोना होगा नियंत्रण में, इस साल के अंत तक मिल सकती वैक्सीन: डॉक्टर हर्षवर्धन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Union home minister Amit Shah discharged from AIIMS post covid care.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X