• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Viral Video: उमा भारती ने किया मेरठ के SP का समर्थन, राहुल-प्रियंका पर लगाया संगीन आरोप

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण के 'पाकिस्तान चाले जाओ' वाले वीडियो पर अब राजनीति शुरू हो गई है। पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला बोला। अब बीजेपी नेता उमा भारती ने कांग्रेस सहित विपक्षी पार्टियों पर पलटवार किया है। उमा भारती ने सिटी अखिलेश का खुलकर समर्थन किया है और विरोधियों पर मानवीय पहलू की याद दिलाते हुए निशाना साधा है।

उमा भारती ने किया एसपी का सपोर्ट

उमा भारती ने किया एसपी का सपोर्ट

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में नागरिकता कानून के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन के दौरान का मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह प्रदर्शनकारियों से पाकिस्तान जाने की बात कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने इस मामले पर सफाई भी दी है। सिटी अखिलेश ने सही किया या गलत इसपर अब बीजेपी और विरोधियों में बहस छिड़ गई है। प्रियंका गांधी, असदुद्दीन ओवैसी ने जहां सएपी सिटी की आलोचना की है वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एसपी के खिलाफ मुकदमा चलाने की मांग की है।

राहुल-प्रियंका पर लगाया आरोप

राहुल-प्रियंका पर लगाया आरोप

अब इस मामले में बीजेपी भी मैदान में उतर गई है और उमा भारती ने खुलकर एसपी सिटी अखिलेश का सपोर्ट किया है। उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर इस मामले का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया। उमा ने कहा कि राहुल-प्रियंका यह भूल रहे हैं कि पुलिस वालों के भी घर परिवार होते हैं। देशभक्ति का जज्बा उनमें भी होता है और इसको राजनीतिक मुद्दा बनाना इन दोनों भाई-बहनों की घिनौनी साजिश हैं।

भारत विरोधी लोगों के साथ कांग्रेस

इस मामले पर उमा भारती ने कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने लिखा कि मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे, पुलिस को मां-बहनों की गालियां दे रहे, पत्थर फेंक रहे, आगजनी कर रहे दंगाइयों से यह कहना कि तुम पाकिस्तान चले जाओ, एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया है। बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में शांति होने लगी है उत्तर प्रदेश भी सामान्य स्थितियों की ओर लौटने लगा है इस स्थिति को कांग्रेस

एवं वामपंथी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं यह वो लोग हैं जिन्होंने धर्म के नाम पर देश को बांटा, 1984 में हजारों सिखों को जिंदा जलाया और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के साथ खड़े हो गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uma Bharti supports SP of Meerut charges against Rahul gandhi and Priyanka gandhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X