अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ को घर दिलाएगी शिवसेना

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ को घर दिलाने में शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे मदद करेंगे। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ को सम्मानित करने के बाद आश्वासन दिया कि वह उनके घर के संकट को दूर करेंगे। शिवसेना चीफ ने कहा 'पृथ्वी शॉ को अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए। उनको घर को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है हम उनकी इस समस्या को दूर करेंगे।' वहीं उद्धव ठाकरे ने कहा कि मेरे पास पृथ्वी की उपलब्धियों को बयां करने के लिए शब्द नहीं है।

शिवसेना ने शॉ को मुंबई में घर देने की मांग की है

शिवसेना ने शॉ को मुंबई में घर देने की मांग की है

आपको बता दें कि शिवसेना के विधायक संजय पोटनिस ने हाल ही में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर शॉ को मुंबई में घर दिलाने की मांग की है। पृथ्वी शॉ विरार में रहते थे लेकिन पोटनिस ने उनके ठहरने का इंतजाम वकोला के एसआरए कॉलोनी में किया है।

मुंबई में पृथ्वी शॉ को सम्मानित किया गया

मुंबई में पृथ्वी शॉ को सम्मानित किया गया

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने भी बुधवार को मुंबई में पृथ्वी शॉ को सम्मानित किया। अंडर-19 टीम के गेंदबाजी कोच और पूर्व भारतीय खिलाडी पारस महांब्रे को भी राजभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। राज्य के खेल मंत्री विनोद तावड़े, भाजपा विधायक और मुम्बई क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष आशीष शेलार भी कार्यक्रम में मौजूद थे।

अंडर-19 विश्व कप भारत का कब्जा

अंडर-19 विश्व कप भारत का कब्जा

भारत की अंडर 19 टीम ने हाल ही में न्यू जीलैंड में संपन्न हुए वर्ल्ड कप खिताब पर कब्जा जमाया है। इस खिताब के पीछे कोच राहुल द्रविड़ का योगदान किसी से छिपा नहीं है। सोमवार को खिताब जीतकर स्वदेश लौटी टीम इंडिया का मुंबई में जोरदार स्वागत हुआ था। अंडर 19 वर्ल्डकप में भारतीय टीम ने फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया था। इससे पहले सेमीफाइनल में भारत ने पाकिस्तान को 203 रन से हराया था। इस टूर्नामेंट के लिए शुभमन गिल को 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' चुना गया था। वहीं फाइल मैच में मनजोत कालरा 'मैन ऑफ द मैच' रहे थे।

#Tripuraassemblyelection: त्रिपुरा को 'माणिक' नहीं, 'हीरा' चाहिए- प्रधानमंत्री मोदी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uddhav Thackeray assures help to end Prithvi Shaw’s house problem

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.