• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO:रिश्वत के पैसे के लिए आपस में भिड़े पुलिसवाले, जमकर एक दूसरे पर भांजी लाठियां

|

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से खाकी को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। प्रयागराज में यूपी पुलिस के नशे में धुत एक दारोगा और सिपाही कथित तौर पर रिश्वत के पैसों के लिए आपस में भिड़ गए। दोनों पुलिस वालों ने एक-दूसरे को जमकर लाठियों से पीटा। यह पूरा हादसा वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Two police men fight with each other allegedly over a bribe, in Prayagraj
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रयागराज के कौंधियारा थाने में तैनात दारोगा आशीष सिंह पटेल व सिपाही रामनरेश कनौजिया नशे में धुत होकर एक निजी चालक के साथ जीप से गश्त पर निकले थे। थाने से कुछ ही दूर गौरा पेट्रोल पंप पर पहुंचते तो रिश्वत के पैसों लेकर सिपाही और दारोगा के बीच विवाद शुरू हो गया।

इस दौरान नशे में धुत दारोगा ने चालक को गालियां दे दीं। जिस पर सिपाही राम नरेश कनौजिया ने विरोध किया। सिपाही के विरोध करने से नाराज दारोगा ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर सिपाही को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए।

जिसके बाद दारोगा ने सिपाही को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने मामले की सुलझाने की कोशिश की। लेकिन गुस्से में सिपाही राम नरेश कनौजिया ने जीप में पीछे रखी अपनी लाठी निकाली और दारोगा को जमकर पीटा। प्रयागराज के एसपी क्राइम, आशुतोष मिश्रा ने बताया, 'यह घटना गत रविवार की है। दोनों पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

<strong> सत्यपाल मलिक बोले- कश्मीर को लेकर फेक न्यूज फैला रहे हैं राहुल गांधी</strong> सत्यपाल मलिक बोले- कश्मीर को लेकर फेक न्यूज फैला रहे हैं राहुल गांधी

English summary
Two policemen fight with each other allegedly over a bribe, in Prayagraj
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X