• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई में देर रात निर्माणाधीन पुल ढहने से 2 लोग घायल, कई गाड़ियां दबीं

|

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई शहर में बुधवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक फुट ओवरब्रिज का हिस्सा ढह जाने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि पुल ढहने से कुछ गाड़ियां भी उसके नीचे दब गईं। हैरानी की बात ये है कि ये पुल अभी बन ही रहा था। एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा घाटकोपर-मानखुर्द लिंक रोड के निकट बैंगनवाड़ी जंक्शन पर हुआ है।

footover bridge, bridge, foot over bridge, bridge collapse, mumbai, maharashtra, injured, mumbai police, फुटओवर ब्रिज, पुल, पुल ढहा, मुंबई, महाराष्ट्र, फुट ओवर ब्रिज, मुंबई पुलिस

हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पूरी सड़क को खाली कराया गया और गाड़ियों को काटकर बाहर निकालने का काम किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पुल के नीचे एक ट्रक और दो छोटी गाड़ियां दब गईं। गनीमत रही कि हादसे के वक्त ज्यादा लोग इस रास्ते से नहीं गुजर रहे थे। नहीं तो अधिक नुकसान हो सकता था। फिलहाल इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

अधिकारी का कहना है कि पुल के पास खड़े दो लोग इस हादसे में घायल हो गए। उन्हें घाटकोपर स्थित राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारी ने बताया कि एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि एक अन्य व्यक्ति का अब भी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

CAA पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत बोले, कुछ मुस्लिम अपने ही समुदाय में फैला रहे डर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two people injured after under construction foot over bridge collapse in mankhurd area of mumbai maharashtra.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X