• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

आंध्र प्रदेश: स्वतंत्रता दिवस पर दो सरकारी स्कूलों को पुरस्कृत करेंगे जगन मोहन रेड्डी, हासिल की ये उपलब्धि

|
Google Oneindia News

विजयवाड़ा, 13 अगस्त: 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर प्रकाशम जिले के दो सरकारी हाई स्कूल मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से पुरस्कार प्राप्त करेंगे। मरकापुर में रायवरम सोशल वेलफेयर रेजिडेंशियल हाई स्कूल और हनुमनुनिपाडु जेडपी हाई स्कूल पूरे राज्य के सात स्कूलों में शामिल है। हाल ही में आयोजित कक्षा 10 की परीक्षाओं में 100 प्रतिशत उत्तीर्ण प्रतिशत सुनिश्चित करने के लिए सम्मानित किया जाएगा।

जगन मोहन रेड्डी

1962 में बने जेडपी हाई स्कूल में छात्र-छात्राओं की संख्या 467 है। सुसज्जित कक्षाओं और एक बड़े खेल के मैदान के अलावा प्रयोगशाला और सभागार है। प्रधानाध्यापक जीवी सुरेश बाबू ने कहा कि स्कूल में अच्छे अनुभव वाले शिक्षक हैं। वे छात्रों के डाउट्स को दूर करने के लिए स्पेशल क्लास आयोजित करते हैं। छात्र जी नीतीश रेड्डी ने 10वीं की परीक्षा में 600 में से 588 अंक हासिल किया था। सात छात्रों ने 550 से अधिक और 39 अन्य ने 500 और 550 के बीच स्कोर किया था।

साल 2000 में रायवरम में बने स्कूल में छात्राओं के लिए आवास की सुविधा है। इसमें छात्र-छात्राओं की संख्या 640 है। जिसमें 35 टीचिंग और 20 नॉन टीचिंग स्टाफ है। इस बार 76 छात्रों ने सीनियर सेकेंडरी स्कूल का एग्जाम दिया था। जिसमें से 74 छात्रों ने प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए थे, बाकी दो ने द्वितीय श्रेणी से पास हुए थे।

यह भी पढ़ें- लोगों की पहली पसंद जगन मोहन रेड्डी, सर्वे में दावा-अभी चुनाव हुए तो फिर से बन सकते हैं मुख्यमंत्री

Comments
English summary
Two government high schools awards from Jagan Mohan Reddy during Independence Day celebrations
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X