• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

असम: कांग्रेस से निष्कासित दो विधायकों ने थामा बीजेपी का दामन, हेमंत बिस्वा ने दिलाई सदस्यता

|
Google Oneindia News

गुवाहटी। Assam assembly election 2021 असम में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के पार्टी अदला-बदली करने का सिलसिला शुरू हो गया है। मंगलवार को कांग्रेस से निकाले गए विधायक राजदीप गोवाला और अजंता नेग ने भाजपा का दामन थाम लिया। दोनों ही नेताओं ने गुवाहाटी में राज्य मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली।

Assam election

कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की नहीं है कदर- अजंता नेग

आपको बता दें कि राजदीप गोवाला और अजंता नेग को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कांग्रेस से निष्कासित किया गया था। वहीं बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद दोनों नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अजंता नेग ने कहा कि कांग्रेस अनुशासनहीन पार्टी बन चुकी है, जहां ना तो अनुशासन बचा है और ना ही पार्टी की कोई दिशा। अजंता नेग ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं को जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं की बिल्कुल भी फिकर नहीं है। वहीं वहीं राजदीप गोवाला ने कहा, 'कांग्रेस एक बिना विजय वाली पार्टी है।'

राजदीप गोवाला ने की थी अमित शाह से मुलाकात

आपको बता दें कि चार बार की विधायक रहीं अजंता नेग तरुण गोगोई के नेतृत्व वाली सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुकी हैं। वहीं लखीपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजदीप गोवाला ने गुवाहटी में अमित शाह से मुलाकात की थी। तभी से उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। आपको बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हाल ही में तीन दिवसीय असम दौरे पर थे। इसके बाद वो मणिपुर भी गए थे। अमित शाह का दौरान विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर ही हुआ था।

English summary
Two Expelled MLAs from Congress join BJP in guwahati
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X