• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

10 दिन के भीतर माता-पिता की मृत्यु से भावुक हुए टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा, लिखा भावुक पोस्ट

|

नई दिल्ली। साल 2020 दुनियाभर के लोगों के लिए कई मायनों में काफी संघर्षपूर्ण रहा है। एक तरफ जहां कोरोना महामारी ने लाखों लोगों को लील लिया, तो दूसरी तरफ इस महामारी के चलते अवसाद ने भी करोड़ों लोगों के जीवन को प्रभावित किया है। फिल्म जगत से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के कई कलाकारों ने इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया। टीवी कलाकार गौरव चोपड़ा ने भी कोरोना काल में अपने माता-पिता दोनों को खो दिया। कुछ ही दिन पहले गौरव की मां का देहांत हुआ था, मां के निधन के 10 दिन बाद गौरव के पिता का भी देहांत हो गया। जिसके बाद एक्टर ने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

साझा किया भावुक पोस्ट

साझा किया भावुक पोस्ट

गौरव चोपड़ा ने फेसबुक पर भावुक पोस्ट साझा की है उसमे उन्होंने लिखा कि 10 दिन के भीतर दोनों चले गए, उनके जाने से एक खालीपन है, जोकि कभी नहीं भर सकेगा। बता दें कि गौरव की मां पिछले तीन सालों से कैंसर से लड़ रही थीं, जिनका 19 अगस्त को निधन हो गया था। यही नहीं गौरव की मां कोरोना संक्रमित भी थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन मां के निधन के 10 दिन बाद गौरव के पिता स्वतंत्र चोपड़ा का भी निधन हो गया और वह भी कोरोना संक्रमित थे।

मेरे पापा मेरे हीरो थे

मेरे पापा मेरे हीरो थे

गौरव ने सोशल मीडिया पर लिखा, श्री स्वतंत्र चोपड़ा, मेरे हीरो, मेरे आदर्श, मेरी प्रेरणा, क्या मैं कभी भी उनका लाखवें हिस्से जैसा भी हो पाऊंगा? मुझे नहीं लगता कभी भी ऐसा हो पाएगा। एक आदर्श व्यक्ति, आदर्श, बेटे, आदर्श भाई, ऐसे व्यक्ति जिन्होंने हमेशा परिवार को हर चीज से उपर रखा। एक आदर्श पिता, मुझे यह समझने में 25 साल लग गए कि हर पिता एक जैसा नहीं होता है, वह बेहद खास थे, मैं सौभाग्यशाली हूं, बतौर उनका बेटा वह मैं उनकी विरासत हूं, जो हमेशा रहेगी।

पिता के साथ बिताए समय को किया याद

पिता के साथ बिताए समय को किया याद

पिता को याद करते हुए गौरव ने कहा बतौर एक बच्चा जब मैं गलियों में टहलता था, बाजार जाता था तो लोग मुझे अपने पिता के बेटे के रूप में पहचानते थे। दुकानदार मुझसे अच्छा बर्ताव करता था, मुझसे कम पैसे लेता था क्योंकि मैं उनका बेटा था, इस बात का मैं आदि हो गया था। मेरे पिता को शायद इस बात का अंदाजा भी नहीं था, अक्सर हमारे गेट पर कोई अजनबी हमारे जानने वाले को लेकर आता था और कहता था यह चोपड़ा साहब का घर है। गौरव ने लिखा मां 19 अगस्त को छोड़कर चली गईं, पिता 29 को, 10 दिन और दोनों ही चले गए।

इसे भी पढ़ें- काशी के नाविकों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, बोले- घाटों के 350 परिवारों में आज से कोई नहीं सोएगा भूखा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tv actor Gaurav Chopra lost his father and mother within 10 days writes emotional post.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X