स्कूटी से लद्दाख का पहाड़ी सफर तय करेंगी 11 महिलाएं, 3 बंगलुरु से भी शामिल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बंगलुरु। बाइक राइडिंग के अपने कारनामों से सबको हैरान कर देने वाली श्रुति नायडू एक बार फिर नए चैलेंज के लिए तैयार हैं। फरवरी में पुणे से लगातार 23 घंटे नॉनस्टॉप बाइक चलाने के बाद अब वह बुधवार को लद्दाख रीजन के खारडुंग ला की रोड ट्रिप पर निकलने वाली हैं। उनके साथ इस सफर में 10 और महिलाएं होंगी।

three women from Bengaluru will ride to Khardung La

इस रोड ट्रिप के लिए करीब 50000 एप्लीकेशन आए थे जिनमें से 11 को सेलेक्ट किया गया है। इनमें तीन महिलाएं बंगलुरु की हैं। ये तीनों बिना गियर के स्कूर चलाकर पहाड़ी सफर तय करने वाली हैं। ग्रुप में शामिल महिलाओं की उम्र 21 से 50 साल के बीच है। यह ट्रिप 13 से 18 दिन तक चलेगी।

पढ़ें: भारत के लिये क्यों जरूरी है ज़ोजिला टनल?

टीवीएस ने दिया है मौका

टीवीएस मोटर्स हिमालयन हाईज सीजन-2 में हिस्सा लेने जा रही श्रुति ने कहा, 'मुझे बाइक राइडिंग का शौक है। मेरे लिए यह खुशी की बात है कि ऐसा ही शौक रखने वाली महिलाओं के साथ मुझे राइड पर जाने का मौका मिल रहा है।' बंगलुरु से जिन दो अन्य महिलाओं को चुना गया है उनमें सुरभि तिवारी और अंतरा पाल हैं। ये वीकेंड पर कम से कम 100 किलोमीटर बाइक राइड जरूर करती हैं।

28 वर्षीय सुरभि पेशे से कंसल्टेंट हैं जबकि 26 साल की अंतरा एक फ्रीलांस डिस्क जॉकी हैं। इन सभी राइडर्स के साथ अनाम हाशिम भी इस ट्रिप पर जाएंगे, जो बीते साल भी स्कूटी से यह सफर तय कर चुके हैं।

 
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three women from Bengaluru are ready to ride to Khardung La in ladakh region on scooters as a part of TVS Motors' Himalayan Highs Season 2.
Please Wait while comments are loading...