• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हवा में जोर से हिला मुंबई से कोलकता आ रहा विमान, 8 यात्री घायल

|

कोलकाता, 7 जून। मुंबई से कोलकाता पहुंची विस्‍तारा की फ्लाइट लैंडिग से 15 मिनट पहले टर्बोलेंस (हवा में हिचकोले) की चपेट में आ गई। इस हादसे में 8 यात्रियों के घायल होने की खबर है। जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक 3 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं जिन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। कोलकाता एयरपोर्ट की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है। मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

मुंबई से कोलकता पहुंची विस्‍तारा की फ्लाइट हुई टर्बोलेंस का शिकार, 8 यात्री घायल

एयरपोर्ट के डायरेक्टर सी पट्टाभी ने बताया कि शाम करीब 4 बजकर 25 मिनट पर फ्लाइट नंबर- यूके 775 सुरक्षित कोलकाता एयरपोर्ट पर उतर गई। पट्टाभी ने बताया कि गड़बड़ी के चलते फ्लाइट के अंदर तीन पैसेंजर्स गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि पांच दूसरे पैसेंजर्स को मामूली चोट आई। अधिकारी ने बताया कि मामूली रूप से घायल पांचों पैसेंजर्स को प्राथमिक उपचार के बाद उनके गंतव्य तक भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि फ्लाइट में कुल 123 पैसेंजर्स सवार थे।

फैन कर रहे हैं The Family Man Season 3 की डिमांड, मनोज बाजपेयी ने कही ये बात, इस बार चीन से टक्‍करफैन कर रहे हैं The Family Man Season 3 की डिमांड, मनोज बाजपेयी ने कही ये बात, इस बार चीन से टक्‍कर

English summary
Three passengers suffer 'major injuries' after Vistara's Mumbai-Kolkata flight hits turbulence
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X