दिल्ली की सड़कों पर हजारों लोग क्यों चिल्लाने लगे 'बोल न आंटी आउं क्या?'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के इस जमाने में कौन, कब घर बैठे-बैठे स्टार बन जाए, ये किसे मालूम। पिछले कुछ महीनों से इंटरनेट पर ढिंचैक पूजा छाई हुई थीं जिनके गाने में न सुर था न ताल। अब इन्हें पछाड़ते हुए एक नया सिंगर इंटरनेट सेंसेशन बन गया है। इसका एक गाना 'बोल न आंटी आऊं क्या' इतना हिट हो गया है कि लोगों ने इसके नाम पर इवेंट आयोजित कर दिए।

हजारों लोगों ने गाया ये गाना

हजारों लोगों ने गाया ये गाना

हाल ही में दिल्ली के कनॉट प्लेस पर एक इवेंट आयोजित किया गया जिसमें हजारों लोग शामिल हुए। ये इवेंट एक फेसबुक पेज ने ऑर्गनाइज किया था। इसमें लोगों को कनॉट प्लेस पर चिल्ला-चिल्ला कर इस गाने को गाना था। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन इस काम के लिए वाकई में हजारों लोग इकट्ठा हुए और ये गाना गाया।

मुंबई में भी होगा सेम इवेंट

मुंबई में भी होगा सेम इवेंट

ऐसा ही एक और इवेंट मुंबई में भी आयोजित किया जा रहा है। फेसबुक पेज बॉम्बे हाई कोर्ट 17 सितंबर को मरीन ड्राइव पर ये इवेंट कर रहा है। इसके मुताबिक तकरीबन 4 लाख 60 हजार लोग इस इवेंट में जाने के लिए तैयार हैं।

गाने को मिले 30 लाख से ऊपर व्यूज

गाने को मिले 30 लाख से ऊपर व्यूज

ये रैप सॉन्ग ओमप्रकाश मिश्रा नाम के लड़के ने गाया है जो खुद को रैप किंग कहता है। आंटी की घंटी नाम से ये गाना साल 2015 में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसपर अभी तक 30 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। दो साल बाद ये वीडियो अचानक से सोशल मीडिया पर हिट हो गया है।

डबल मीनिंग लिरिक्स से भरा पड़ा है गाना

डबल मीनिंग लिरिक्स से भरा पड़ा है गाना

ओमप्रकाश मिश्रा ने मुंबई में होने वाले इवेंट में आकर लाइव परफॉर्मेंस देने का वादा किया है। जहां एक ओर युवा इस गाने को लेकर पागल हो रहे हैं वहीं समाज का एक तबका ऐसे इवेंट्स को लेकर चिंतित हैं। गाने के बोल गंदे और डबल मीनिंग हैं।

ट्विटर पर लोगों ने जाहिर की नाराजगी

ट्विटर पर लोगों ने जाहिर की नाराजगी

ट्विटर पर कई लोग इसे लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। सभी का कहना है कि इस तरह के गाने महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई करते हैं और इसे जल्द से जल्द यूट्यूब से हटा लेना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Thousands Of People In Delhi Sang Bol Na Aunty Aau Kya Same Event To Be Held In Mumbai
Please Wait while comments are loading...