• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: जब सीसीटीवी कैमरा देखकर पिघल गया चोर का मन

|

नई दिल्ली। सीसीटीवी कैमरा की वजह से किसी वारदात का खुलासा होने या चोरों के पकड़े जाने की खबरें हम अक्सर सुनते रहते हैं। इतना ही नहीं सीसीटीवी कैमरा चोरी जैसी घटना को रोकते भी हैं। दरअसल एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चोरी कर रहे शख्स ने सीसीटीवी देख अपना इरादा बदल दिया। इतना ही नहीं उसने पर्स भी लौटा दिया।

thief change mind after see CCTV camera video, odisha,cctv, video, चोर, सीसीटीवी,

ओडिशा के पुलिस अफसर अरुण बोथरा ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि सीसीटीवी काफी प्रभावी है, ये कई बार लोगों का दिल भी बदल सकता है। इस वीडियो में एक सड़क पर एक शख्स बाइक लिए खड़े दिख रहा है। वीडियो देखने से पता चल रहा है कि उसकी बाइक खराब है और वो उसे ठीक कर रहा है। तभी पीछे से एक शख्स चोरी के इरादे से आता है और आसपास किसी को ना देख अपनी बाइक ठीक कर रहे शख्स की पिछली जेब से पर्स चुरा लेता है।

पर्स चुराकर फरार होने से पहले ही चोर की निगाह ऊपर लगे सीसीटीवी की तरफ जाती है तो वो ठिठक जाता है। ये देखकर कि वो चोरी करते हुए कैमरा में कैद हो चुका है, उसका मन बदल जाता है। अब वो दूसरा तरीका अपनाता है और पर्स को सड़क पर गिराकर बाइक ठीक कर रहे बंदे से कहता है कि उसका सामान गिर गया है। इतना ही नहीं जाने से पहले एक बार फिर ये शख्स सीसीटीवी की ओर देखता है और दोनों हाथ भी जोड़ता है।

हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण में नहीं शामिल होंगे लालू यादव, तेजस्वी ने बताई वजह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
thief change mind after see CCTV camera video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X