• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'दंगाईयों और पत्थरबाजों की हो रहा दर्द 'अखिलेश यादव' को होता है: डिप्टी सीएम केशम मार्य

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 13 जून। मेरठ के डिप्टी सीएम केपी मौर्य ने योगी सरकार की उपलब्धियां गिनातो हुए कहा कि 'यूपी दंगा मुक्त राज्य है। दंगा भड़काने वाले तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सपा प्रमुख अखिलेश यादव को दंगा भड़काने वालों को दी गई सजा को देखकर दुख होता है, लेकिन पथराव करने वालों और क्षतिग्रस्त दुकानों पर हमला करने वालों को नहीं है।

Keshav P. Maurya

Recommended Video

    Nupur Sharma बयान पर बवाल, bulldozers चला तो Yogi पर भड़के Asaduddin Owaisi|वनइंडिया हिंदी | *News

    डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में दंगा, हिंसा और पत्थरबाजों के खिलाफ यूपी पुलिस कार्रवाई करती है तो अखिलेश यादव को बड़ा दर्द होता है, इसके पीछे कारण क्या है? डिप्टी सीएम एक वायरल वीडियों का जिक्र किया था। जिसमें पुलिस कुछ युवको को लाइन पर खड़ा करके लाठी- डंडों से पीटती नजर आ रही है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में दंगा, हिंसा और पत्थरबाजों के खिलाफ यूपी पुलिस कार्रवाई करती है तो अखिलेश यादव को बड़ा दर्द होता है, इसके पीछे कारण क्या है?

    J&K: जम्मू कश्मीर में अलग- अलग स्थानों पर सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़, 5 आतंकी हुए ढ़ेर J&K: जम्मू कश्मीर में अलग- अलग स्थानों पर सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़, 5 आतंकी हुए ढ़ेर

    समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Samajwadi Party) नेता विपक्ष के रूप में चर्चा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने राज्य में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा केपी मौर्य ने कहा कि पहले समाजवादी आय हुआ करता था, जिसमें सिर्फ भर्ती घोटाला होता थे।

    Comments
    English summary
    There is no chance of SP coming to power for 25 years says KP Maurya said
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X