जम्मू कश्मीर: काजीगुंड में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के काजीगुंड में सोमवार को आतंकियों ने सेना के काफिले पर हमला कर दिया। सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक जवान घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक अभी भी सेना और आतंकियों के बीच भारी गोलीबारी चल रही है। सेना ने इलाके को घेरा हुआ है। घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

indian army

गौरतलब है कि इंडियन आर्मी जम्मू-कश्मीर में चुन-चुन कर आतंकियों का सफाया कर रही है, लेकिन इंटेलिजेंस एजेंसियों की मानें तो पिछले दो माह में पाकिस्तान की सीमा से करीब 60 आतंकवादी कश्मीर घाटी में घुस गए हैं। बताया जा रहा है कि इनमें से ज्यादातर आतंकी जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के है। कुल 12 बैच बनाकर कश्मीर में घुसे इन आतंकियों ने कश्मीर घाटी में छुपने के लिए महफूज जगहों की भी तलाश कर ली है।

घाटी में आतंकवाद का सफाया करने के लिए ऑपरेशन ऑल आउट के बाद इंडियन आर्मी ने 'तोरा-बोरा' में भी प्रवेश कर लिया है। हाल ही में इंडियन आर्मी ने बड़गाम के पाखरपोरा इलाके में घुस कर जैश के 4 आतंकियों को मार गिराया था, तब लगा कि इंडियन आर्मी अब घाटी के सबसे संवेदनशील क्षेत्र में प्रवेश कर चुकी है। जम्मू कश्मीर बड़गाम जिले में पाखरपोरा इलाका घने जंगलों से घिरा हुआ है और सुरक्षा अधिकारियों की मानें तो यहां बड़ी संख्या में आतंकियों के छुपे होने की आशंका है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Terrorists Attack on Army Convoy in Qazigund of Jammu Kashmir.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.