• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नीतीश कुमार के मंत्री पर तेजस्वी का हमला, बोले- 'कहते हैं बीवी का भ्रष्टाचार Not a big deal'

|

नई दिल्ली। बिहार में नीतीश कुमार एक बार फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए हैं, लेकिन इस कार्यकाल में उनकी मुश्किलें एक के बाद एक बढ़ती ही जा रही हैं। पहले डॉक्टर मेवाला लाल चौधरी ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया और अब जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष व मंत्री अशोक चौधरी चर्चा में हैं। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अशोक चौधरी के बयान का एक वीडियो साझा करते हुए उनपर तीखा हमला बोला है और कहा कि उनकी पत्नी का भ्रष्टाचार उनके लिए बड़ा मामला नहीं है, जबकि इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है।

    Bihar: Tejashwi Yadav का मंत्री Ashok Chaudhary पर बड़ा हमला, यूं कसा तंज | वनइंडिया हिंदी

    tejashwi

    तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, साहित्यिक चोरी के दोषी मुख्यमंत्री माननीय नीतीश जी के मुकुट मणि,JDU के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री श्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है,CBI जाँच कर रही है, कोर्ट में केस है। इनकी निष्कपटता देखिए। कहते हैं बीवी का भ्रष्टाचार Not a big deal। दरअसल आजतक के चैनल से बात करते हुए मंत्री अशोक चौधरी से नीतीश कुमार पर लगे आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कहा कि सिर्फ आरोप लगाने से कुछ नहीं होता, चार्जशीट जबतक नहीं दायर होती तबतक इसका कोई मतलब नहीं, इस तरह से आप पर भी कोई आरोप लगा देगा।

    पत्नी पर लगे आरोपों पर अशोक चौधरी ने कहा कि सीबीआई ने उन्हें चार्जशीट किया था, मामले अभी भी अंडर ट्रायल है, हम सुप्रीम कोर्ट में लड़ेंगे, पहले हाई कोर्ट के फैसले पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने हमारा पक्ष सुने बिना ही फैसला दे दिया, हम फिर से सुप्रीम कोर्ट में लड़ेंगे, इसमे बड़ी बात क्या है, हमारा पक्ष नहीं सुना गया, जब तारीख आएगी तो हम अपनी बात को रखेंगे। बता दें कि तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के नए कार्यकाल पर लगातार हमलावर हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार की कैबिनेट में 14 मंत्रियों के खिलाफ गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। एक ट्वीट करके नीतीश ने कहा था, नीतीश कुमार के 14 में से 8 मंत्रियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है।ख़बरदार अगर कोई नैतिकता,सुशासन और लोकलाज की बात करेगा। बदलाव के जनादेश के विपरीत अनैतिक सरकार बनाते ही नीतीश जी ने रोजी-रोटी जैसे सकारात्मक मुद्दों को छोड़ नकारात्मकता को गले लगा लिया है।

    इसे भी पढ़ें- राजीव गांधी केस में बोली CBI-'राज्यपाल करेंगे हत्यारों की रिहाई का फैसला, हमारी कोई भूमिका नहीं'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Tejashwi Yadav hits on Nitish Kumar and his minister over charges of corruption.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X