• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिद पर अड़े तेज प्रताप यादव, कोर्ट में बोले मुझे तलाक चाहिए

|

नई दिल्ली। लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप के तलाक को लेकर चल रही तमाम अटकलों पर खुद तेज ने विराम लगा दिया है। तेज प्रताप ने पटना फैमली कोर्ट में कहा है कि वह तलाक के अपने फैसले पर कायम है। इससे पहले खबर आई थी कि तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या का तलाक देने के अपने फैसले को बदल दिया है और वह तलाक की अपनी अर्जी को वापस ले सकते हैं। लेकिन पटना फैमिली कोर्ट में तेज प्रताप ने साफ कर दिया है कि वह किसी भी तरह के समझौते के मूड में नहीं है और वह अब भी तलाक चाहते हैं। आपको बता दें कि तेज प्रताप की शादी को अभी महज छह महीने का समय हुआ है।

8 जनवरी को पेश होंगी ऐश्वर्या

8 जनवरी को पेश होंगी ऐश्वर्या

वहीं इस मामले में कोर्ट ने तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को 8 जनवरी को पेश होने के लिए कहा है। तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या के साथ दूरी उस वक्त सामने आई जब खुद तेज ने इस बारे में सामने आकर कहा कि हमारे बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं और हमारे बीच कोई तालमेल नहीं है। उन्होंने कहा था कि मैं मैं उत्तर हूं तो ऐश्वर्या दक्षिण है। मैं साधारण आदमी हूं, जिसकी आदतें भी बेहद साधारण हैं, जबकि उनकी पत्नी ऐश्वर्या काफी आधुनिक समाज की दिल्ली में पढ़ी-लिखी लड़की है, उसका जीवन मेट्रो शहर में गुजरा है।

कोशिशें नाकाम

कोशिशें नाकाम

गौरतलब है कि ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मंत्री और छह बार के विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं। ऐश्वर्या के दादा दरोगा राय बिहार के मुख्यमंत्री थे। ऐश्वर्या ने इतिहास विषय से दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ाई की है। शादी के महज छह माह बाद दोनों के बीच तनातनी सामने आ गई। जिसके बाद तेज प्रताप ने पत्नी को तलाक देने का फैसला लिया। तेज प्रताप के तलाक के फैसले के बाद उनके पिता लालू प्रसाद यादव की तबियत काफी बिगड़ गई थी। परिवार की तमाम कोशिशों के बाद भी तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी को वापस लेने से इनकार कर दिया था।

घर से दूर चले गए थे तेज प्रताप

घर से दूर चले गए थे तेज प्रताप

तलाक की अर्जी देने के बाद से तेज प्रताप लापता घर से दूर चले गए थे और उन्होंने वृंदावन, मथुरा और वाराणसी में अपना समय बिताया था। इस दौरान उन्होंने गोवर्धन परिक्रमा की और मंदिरों के दर्शन किए। तेजप्रताप ने वृंदावन में चार धामों की यात्रा करने के अलावा परिवार में सुख-शांति के लिए यज्ञ भी कराया। माना जा रहा था कि मां राबड़ी देवी से बात करने के बाद तेज प्रताप घर लौट आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तेज प्रताप अभी भी अपने तलाक के फैसले पर कायम हैं।

इसे भी पढ़ें- क्या वापस लेंगे तेजप्रताप तलाक की अर्जी, वकील ने दिए संकेत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tej Pratap Yadav tells family court that he still wants divorce with his wife Aishwarya.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X