• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेजस्वी ने दिया धरना तो तेज प्रताप बोले- अब आ गया है कृष्ण का अर्जुन

|

पटना। पटना जंक्शन के मुख्य द्वार के पास स्थित दूध मंडी को प्रशासन द्वारा हटाने से नाराज राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव धरने पर बैठ गए। जबकि उनका साथ देने के लिए वहां तेज प्रताप यादव भी आ गए। दोनों भाई काफी समय के बाद एक साथ दिखाई दिए थे। इस बीच, तेज प्रताप ने एक ट्वीट कर अपने राजनीतिक विरोधियों को चेतावनी दी।

आ गया है कृष्ण का अर्जुन- तेज प्रताप ने किया ट्वीट

आ गया है कृष्ण का अर्जुन- तेज प्रताप ने किया ट्वीट

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया, 'अब सारे विरोधियों हो जाओ होशियार .. क्योंकि इस महाभारत के युद्ध (2020) मे अब आ गया है कृष्ण का अर्जुन।' दरअसल, लोकसभा चुनावों के बाद से तेजस्वी यादव और तेज प्रताप दोनों ही राजनीति में सक्रिय नहीं थे। वहीं, बुधवार को तेजस्वी यादव ने पटना में धरना देकर तमाम कयासों पर विराम लगा दिया। इस धरने के दौरान राजद के कई नेता मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: Live: सीबीआई ने रातभर की चिदंबरम से पूछताछ, आज होगी कोर्ट में पेशी

तेजस्वी ने दिया नीतीश सरकार के खिलाफ धरना

भारी बारिश के बीच तेजस्वी पटना जंक्शन के पास दूध मार्केट पहुंचे थे और वहां धरने पर बैठे रहे। दूध मंडी को हटाए जाने का विरोध करते हुए तेजस्वी ने नीतीश कुमार सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार स्मार्ट सिटी के नाम पर गरीबों को तंग कर रही है। दूध बेचने वाले किसानों को तंग कर रही है। सरकार लालू यादव द्वारा किए गए कार्यों को मिटाना चाहती है। दूसरी तरफ, प्रशासन का कहना था कि दूध मंडी सरकारी जमीन पर जमीन थी।

    Tejashwi Yadav, Tej Pratap Yadav का Patna Milk Market हटाने के खिलाफ आधी रात को धरना ।वनइंडिया हिंदी
    दूध मंडी हटाने के विरोध में धरने पर बैठे तेजस्वी

    दूध मंडी हटाने के विरोध में धरने पर बैठे तेजस्वी

    तेजस्वी ने कहा कि दूध मंडी लालू यादव ने बनवाया था, यहां दूध बेचने के साथ दुग्ध उत्पादकों की सुविधा के लिए कई व्यवस्थाएं की गई थीं। उन्होंने कहा कि मौके पर मौजूद प्रशासन के अधिकारियों से दूध व्यवसायियों ने मंडी तोड़ने के आदेश की कॉपी मांगी लेकिन प्रशासन ये नहीं दिखा सका। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बंदूक की नोंक पर जबरन एक मंदर सहित दूध मंडी को तोड़ा गया। नीतीश सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि यदि दूध वालों को पुनर्स्थापित नहीं किया गया तो बड़ा आंदोलन होगा। आरजेडी अपने खून का कतरा-कतरा बहा देगी, लेकिन चुप नहीं रहेगी।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    tej pratap comes in support of his brother tejashwi yadav
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X