आंध्र पैकेज के लिए टीडीपी सांसद शिव प्रसाद ने किया तांत्रिक विरोध

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के घटक दल तेलगु देशम पार्टी की शिकायत है कि सदन की उनकी आवाज नहीं सुनी जा रही है लेकिन उनके एक सांसद ने सुनिश्चित किया कि सदन के बाहर उनसे किसी का ध्यान ना हटे। चित्तूर से सांसद एन शिवप्रसाद ने आज आंध्र प्रदेश के लिए स्पेशल पैकेज की मांग पर अपने पार्टी सांसदों संग प्रदर्शन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने तांत्रिक का रुप धारण कर रखा था। तांत्रिक की वेशभूषा में शिवप्रसाद मंत्रोच्चारण कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ईश्वर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए उनके माध्यम से संदेश भिजवाया है। शिवप्रसाद, प्रधानमंत्री आंध्र प्रदेश के जनता के साथ खेल रहे हैं। हम उन्हें सलाह देते हैं कि वो भगवान से ना खेलें लेकिन वो सब कुछ भूल गए हैं इसलिए हम उनसे अब पूछ रहे हैं। भगवान ने मुझसे कहा है कि वो मोदी अपने दिेए आश्वासनों को याद रखें।

आंध्र पैकेज के लिए टीडीपी सांसद शिव प्रसाद ने किया तांत्रिक विरोध

इससे पहले साल 2016 में लोकतंत्र के खिलाफ तिरुपति में विरोध के दौरान, सानोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन किया था। इस दौरान उन्होंने पारंपरिक वेशभूषा के वीणा के साथ प्रदर्शन कर रहे थे। इससे पहले 2016 में, उन्होंने सुदामा की वेशभूषा पहनी थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगा कर मोर पंख अपने सिर पर चिपकाकर उन्हें कृष्ण के रुप में दर्शाया था।

उसी साल 2016 में वह संसद में एक शर्ट पहनकर एक तरफ  किसानों की तस्वीरों और एक दूसरे के समृद्ध व्यापारियों के साथ कृषि ऋण माफी की मांग कर रहे थे। शिवप्रसाद ने विरोध में एक आंध्र लोक गायिका के रूप में भी देखे गए थे और 2014 में एक और आंदोलन में वो संपेरा बन कर संसद में आए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TDP MP Siva Prasad's 'Tantrik' Protest for Andhra pradesh Package

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.