• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अंग्रेजों से पहले इंडिया की... वाला बयान देकर बुरे फंसे सैफ अली खान, जमकर हुए ट्रोल

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है, वजह है उनका देश और अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'तान्हाजी' को लेकर दिया एक बड़ा बयान, दरअसल एक इवेंट में सैफ ने अपनी फिल्म के बारे में कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि यह इतिहास है और ब्रिटिश से पहले इंडिया की कोई अवधारणा थी, यही नहीं उन्होंने देश के माहौल पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि हम सेक्युलरिज्म से दूर जा रहे हैं और मुझे इसकी खातिर कोई लड़ता दिखाई नहीं दे रहा है।

सैफ अली खान लोगों के निशाने पर

बस इसके बाद सैफ अली खान लोगों के निशाने पर आ गए, लोग सैफ को इतिहास पढ़ाते नजर आए, एक यूजर ने लिखा है कि प्रिय सैफ अली खान, प्लीजपुराने मानचित्र को देखें, जिसमें साफ तौर पर ब्रिटिश से ही इंडिया के अस्तित्व के बारे में बताया गया है।

यह पढ़ें:जानिए कौन हैं भारत की GDP दर को लेकर चर्चा में आई अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ?यह पढ़ें:जानिए कौन हैं भारत की GDP दर को लेकर चर्चा में आई अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ?

सैफ अली खान ने कहा, "अंग्रेजों से पहले इंडिया की अवधारणा नहीं थी...

जबकि दूसरे यूजर ने सैफ के बयान पर कहा कि जब ब्रिटिश के आने तक इंडिया का कोई कॉन्सेप्ट ही नहीं था तो उन्होंने 'ईस्ट इंडिया कंपनी' का नाम किसके नाम पर रखा था, इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सैफ अली खान के नॉलेज पर भी प्रश्न खड़े किए हैं।

 फिल्म 'तान्हाजी' में 'उधम सिंह' का रोल प्ले किया है सैफ ने

फिल्म 'तान्हाजी' में 'उधम सिंह' का रोल प्ले किया है सैफ ने

गौरतलब है कि सैफ अली खान ने फिल्म 'तान्हाजी' में 'उधम सिंह' का किरदार निभाया है, जिसके लिए उनकी जमकर तारीफ हुई है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है, फिल्म की सफलतापूर्वक कमाई अभी भी जारी है, फिल्म में मराठा सूबेदार तान्हाजी मालुसरे के रोल में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन हैं, उनके साथ पूरे 11 साल बाद उनकी पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस काजोल पर्दे पर दिखाई पड़ी है, फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हुई थी।

यह पढ़ें: दीपिका के वायरल Video को देख भड़कीं कंगना, कहा-माफी मांगे एक्ट्रेसयह पढ़ें: दीपिका के वायरल Video को देख भड़कीं कंगना, कहा-माफी मांगे एक्ट्रेस

English summary
Actor Saif Ali Khan is being massively trolled for his comment on Indian history.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X