छात्रा के साथ बस में छेड़खानी करने वाला पीटी टीचर गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। तमिलनाडु में एक स्कूल टीचर की गंदी करतूत सामने आई है वह आठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा पर गंदी नजर रखता था। मौका पाकर उसने एक दिन छात्रा के साथ छेड़खानी की। जब यह मामला सामने आया तो पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा के साथ बस में छेड़खानी करने वाला पीटी टीचर गिरफ्तार

तमिलनाडु में इरोड जिले के उच्चर माध्यमिक विद्यालय के एक पीटी टीचर प्रभु को आठवीं कक्षा की छात्रा का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि जिले में भवानी के नजदीक अम्मापेट के स्कूल के 40 वर्षीय प्रभु को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया।

इससे पहले बुधवार को छात्रा के माता-पिता के साथ गांव के करीब 200 लोगों ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया था। शिक्षा विभाग ने भी आरोपी टीचर को सस्पेंड कर दिया है।

आठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा स्कूल की कबड्डी टीम में है और जब छह अगस्त को वह और अन्य खिलाड़ी त्रिपुरा में एक टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर वापस लौट रहे थे तो शिक्षक ने बस में छात्रा से कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया। घर लौट कर छात्रा ने अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tamil Nadu: PT teacher arrested on charge of sexual harassment of student
Please Wait while comments are loading...