• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'तारक मेहता' के नट्टू काका घनश्याम नायक को हुआ कैंसर, बेटे ने बताया कैसी है तबीयत

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 जून: एक्टर घनश्याम नायक कैंसर से जूझ रहे हैं। 77 साल के घनश्याम नायक को टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका के रोल के लिए जाना जाता है। बीते तीन महीने से वो कैंसर का इलाज करा रहे हैं। अच्छी बात ये है कि वो अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। नायक के बेटे ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी है।

    Taarak Mehta के नट्टू काका Ghanshyam Nayak को हुआ कैंसर, जानें कैसी है तबियत | वनइंडिया हिंदी
    अप्रैल में चला कैंसर होने का पता

    अप्रैल में चला कैंसर होने का पता

    घनश्याम नायक की तबीयत काफी समय से खराब चल रही थी। बीते साल गले की समस्या होने पर उनका ऑपरेशन हुआ था। उनको कैंसर होने का पता इस साल अप्रैल में चला। कैंसर होने की बात सामने आने के बाद उनका इलाज शुरू किया गया। उनकी कीमोथेरेपी की जा रही है।

    बेटे ने दी सेहत की जानकारी

    बेटे ने दी सेहत की जानकारी

    मीडिया से बात करते हुए घनश्याम नायक के बेटे विकास ने बताया है कि पिताजी के गले में कुछ स्पॉट दिखे थे, जिसके बाद अप्रैल महीने में उनके गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई, जिसमें उनको कैंसर होने का पता चला। इसके बाद उनकी कीमोथैरपी शुरू की गई। विकास का कहना है कि इलाज के बाद अब घनश्याम नायक की तबीयत में काफी सुधार है।

    कन्हैया कुमार, दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने गई तो कई प्रोजेक्ट से मुझे निकाल दिया गया: स्वरा भास्करकन्हैया कुमार, दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने गई तो कई प्रोजेक्ट से मुझे निकाल दिया गया: स्वरा भास्कर

    काम पर लौटना चाहते हैं नट्टू काका

    काम पर लौटना चाहते हैं नट्टू काका

    कुछ दिन पहले ही घनश्याम नायक ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह फिर से काम पर लौटना चाहते हैं लेकिन कोरोना के कारण वो ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। इसके बाद उनको कैंसर होने की बात सामने आ गई। अब जब वो अपनी सेहत में सुधार महसूस कर रहे हैं तो एक बार फिर से काम पर लौटना चाहते हैं। घनश्याम नायक की ओर से भी अपने एकदम ठीक होने की बात कही गई है। उन्होंने अपने जल्दी ही शो में लौटने की बात भी कही है।

    English summary
    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor Ghanshyam Nayak diagnosed with cancer
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X