• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्वरा भास्कर इस वारदात को सुन हो गईं हैरान, कहा- 'भयानक, लोग किस तरह राक्षस बनकर...'

|

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने पेरिस (Paris) में शिक्षक की हुई हत्या पर प्रतिक्रिया दी है। स्वरा भास्कर ने कहा, मैं इस घटना के बारे में सुनकर हैरान हूं, मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं।' पेरिस पुलिस के मुताबिक वहां के एक इतिहास के शिक्षक ने अपने छात्रों को पैगंबर मोहम्मद के वो कार्टून दिखाए थे, जो कुछ साल पहले फ्रेंच पत्रिका शार्ली एब्दो ने छापे थे। उस शिक्षक की शुक्रवार (16 अक्टूबर) सिर काट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हमलावर को मार गिराया है।

Swara Bhasker

पेरिस के शिक्षक की हत्या वाली खबर को ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा है, ''भयानक, लोग किस तरह राक्षस बनकर यह सारे काम बर्बरता से कर रहे हैं। इसे जानकर हैरान और स्पीचलेस हूं। आप लोग याद रखें, अगर आप सोचते हैं कि आपके भगवान आपको अपने नाम पर मारना चाहे तो आप खुद से शुरुआत करें। #parisbeheading''

स्वरा ने ट्वीट में आगे लिखा, "पेरिस के पास शिक्षक की हत्या के बाद आतंकी पूछताछ।" स्वरा ने बीबीसी की एक खबर को रिट्वीट करते हुए ये बात लिखी है। स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

जानें पेरिस की घटना के बारे में?

फ्रांस की राजधानी पेरिस में शुक्रवार (16 अक्टूबर) को स्थानीय समयानुसार शाम पांच बजे एक इतिहास के शिक्षक पर चाकू से हमला कर उसका सिर काट दिया गया। इस मामले में पुलिस की गोली से हमलावर की मौत हो गई है जबकि चार अन्य को गिरफ्तार किया गया है। हमला पेरिस के पूर्वी-पश्चिमी इलाके में कॉन्फ्लैन्स सौं होनोरी नाम के एक स्कूल के पास की है। पुलिस ने हमलावरों की पहचान नहीं बताई है। रिपोर्ट के मुताबिक शिक्षक ने अपने छात्रों को स्कूस के क्लॉस में पैगंबर मोहम्मद के वो कार्टून दिखाए थे जो कुछ साल पहले फ्रेंच पत्रिका शार्ली एब्दो ने छापे थे।

ये भी पढ़ें- महाराष्‍ट्र में पप्‍पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा, मैं जल्‍दी आऊंगी: कंगना रनौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Swara Bhasker reacts on Paris Beheading says i am speechless with shock
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X