जब सुषमा स्वराज के पति ने लिखा, 'मेरी उम्र और मैडम की सैलरी ना पूछो'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। देश के नामी वकीलों में शुमार और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल आजकल अपनी ट्टीट को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जिस यूजर को सुषमा स्वराज ने ब्लॉक किया था उसे कौशल स्वराज ने भी ब्लॉक कर दिया और ट्विटर पर लिखा अजी सुनती हो, आपने ब्लॉक किया था ना मैंने भी ब्लॉक कर दिया है।

जब सुषमा स्वराज के पति ने कहा'अजी सुनती हो, आपने ब्लॉक किया था ना मैंने भी ब्लॉक कर दिया है'

दरअसल सुषमा स्वराज ने शैलेष डेवदिगा नाम के शख्स को सुषमा स्वराज को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था जिसके बाद उस शख्स ने स्वराज कौशल को टैग कर लिखा 'सर , मुझे मैडम ने ब्लॉक कर दिया है, मुझे पता नहीं ऐसा क्यों किया गया। उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं। थोड़ी मदद करिए' जिसके जवाब में स्वराज कौशल ने भी उस शख्स को ब्लॉक कर दिया।

वही एक दूसरे ट्वीट में स्वराज कौशल ने लिखा' मेरी उम्र और मैडम की सैलरी ना पूछो, ये शिष्टाचार नहीं है।' स्वराज कौशल ने ये ट्वीट उस ट्वीट के जवाब में किया था जिसमे किसी ने उनसे सुषमा स्वराज की तनख्वाह पूछी थी। इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी। गुरजीत कौर बेदी ने लिखा' आप और भाभी अभी तक बहुत यंग लगते हो' वहीं गुरजीत कौर ने दूसरे ट्वीट में लिखा 'औरत की उम्र और आदमी की सैलरी नहीं पूछनी चाहिए'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushma swaraj husband tweeted,whom u blocked, i also blocked him
Please Wait while comments are loading...