सुशील मोदी का नया खुलासा, मीसा के नाम पर दान में ली गई करोड़ों की जमीन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बिहार की सत्ता से लालू यादव को बाहर करने के बाद भी बीजेपी नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी लालू यादव एंड फैमिली को बख्शने के मूड में नहीं है। सुशील मोदी ने मंगलवार को एक बार फिर राजद अध्‍यक्ष लालू परिवार पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि लालू यादव ने संपत्ति बनाने की दौड़ में राबर्ट वाड्रा को भी पीछे छोड़ दिया है। लालू की बेटी मीसा भारती ने भी दान में जमीन ली है।

 मीसा के नाम पर दान में ली गई करोड़ों की जमीन

मीसा के नाम पर दान में ली गई करोड़ों की जमीन

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा कि गोपालगंज के रहने वाले सुभाष चंद्र चौधरी से करोड़ों की जमीन मीसा भारती के नाम पर दान में ली गयी है। इससे संबंधित कागजात भी उन्होंने पेश किए। पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुशील मोदी ने कहा कि वसीयत करवाने और गिफ्ट करवाने में लालू परिवार को महारत हासिल है। उन्होंने बताया कि जल्द ही उनकी किताब प्रकाशित होगी। जिसमें लालू परिवार और उनके निकटतम संबंधियों के डेढ़ सौ संपत्तियों का विवरण होगा।

 ये सब लालू का दिमाग था

ये सब लालू का दिमाग था

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव जब बिहार के मुख्यमंत्री थे तब उनके पैसे से आठ नवंबर, 1993 में अत्यंत गरीब सुभाष चंद्र चौधरी के नाम से पटना के मैनपुरा मौजा में 4 कट्ठा 11 धुर जमीन खरीदी गई। इस जमीन को नगद भुगतान कर खरीदा गया। चौधरी ने उस समय 11 लाख 32 हजार की कीमती जमीन, जिसकी आज कीमत करोड़ों में होगी लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती को 11 नवंबर, 2003 को दान कर दिया।

 सुशील मोदी का दसवां खुलासा

सुशील मोदी का दसवां खुलासा

जिस समय लालू की बड़ी बेटी मीसा को गिफ्ट दिया गया उस समय बिहार की मुख्यमंत्री राबड़ी देवी थीं। सुभाष चंद्र चौधरी के गिफ्ट डीड में लिखा है कि मीसा भारती की सेवा से प्रभावित होकर यह जमीन दान कर रहा हूं। डीड पर भोला यादव ने गवाह के नाते हस्ताक्षर किया है। उपमुख्यमंत्री ने बताया किजमीन का 10 वर्षों तक दाखिल खारिज नहीं हुआ। सुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार के खिलाफ ये मेरा दसवां खुलासा है आगे और भी खुलासे करते रहेंगे।

कांग्रेस में रहकर लालू यादव की मुश्किलें बढाएंगे अशोक चौधरी, ये है सुपर प्लान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushil Modi makes fresh ‘benami’ property charges against Lalu Yadav
Please Wait while comments are loading...