• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिया के वकील मानशिंदे ने अपनी फीस पर तोड़ी चुप्पी, बोले 10 साल पहले की फीस की चर्चा क्यों?

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अपनी कथित संलिप्तता के कारण सुर्खियों में रही हैं। अभिनेत्री सुशांत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं और अभिनेता के साथ उनका रिश्ता हर जगह चर्चा का विषय बन गया है। वहीं सुशांत के परिवार ने रिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है। रिया ने वकील सतीश मनेशिंदे को अपना वकील नियुक्त किया है। जिसके बाद रिया पर सुशांत की बहन ने सवाल उठाए थे।

    Sushant Rajput Case: सुशांत को था गहरा Dipression, Doctor ने किया खुलासा! | वनइंडिया हिंदी
    सुशांत की बहन ने रिया के वकील की फीस पर उठाए थे सवाल

    सुशांत की बहन ने रिया के वकील की फीस पर उठाए थे सवाल

    सतीश मनेशिंदे देश के जानेमाने वकील हैं। वे पहले अभिनेता संजय दत्त और सलमान खान से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन तक के लिए पैरवी कर चुके हैं। रिया द्वारा अपने केस के लिए वकील सतीश मनेशिंदे को हायर किए जाने के बाद सुशांत की बहन ने इस पर सवाल उठाए थे। उनका कहना था कि,रिया को ये चिंता है कि ईएमआई के 17 हजार रुपये कैसे भरोगी? प्लीज़ ये तो बताओ कि देश के सबसे महंगे वकील को तुमको हायर किया है उसे पैसे कैसे दोगी? अब इस पूरे मामले पर वकील मानशिंदे ने चुप्पी तोड़ी है।

    मेरी फीस मेरे और क्लाइंट के बीच का निजी मामला है: सतीश

    मेरी फीस मेरे और क्लाइंट के बीच का निजी मामला है: सतीश

    जूम टीवी के दिए इंटरव्यू में वकील सतीश मानशिंदे ने पहली बार अपनी फीस को लेकर चुप्पी तोड़ी है। सतीश मानशिंदे ने कहा कि, 10 साल पहले प्रकाशित एक लेख के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि मेरी फीस 10 लाख रुपए है। लेकिन हम 10 साल पुराना आर्टिकल क्यों देख रहे हैं? इस तरह से देखेंगे तो मेरी वर्तमान फीस कहीं ज्यादा होगी। मैं अपने क्लाइंट्स से जो भी फीस लेता हूं, उससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए। अगर इनकम टैक्स वाले मेरी फीस जानना चाहेंगे तो मैं उन्हें बिल्कुल अच्छे से बताऊंगा। मैं ऐसी कोई चर्चा नहीं करना चाहता जो कि मेरे और मेरे ग्राहक के बीच बेहद पर्सनल हो।

    मानशिंदे ने सुशांत के परिवार पर साधा निशाना

    मानशिंदे ने सुशांत के परिवार पर साधा निशाना

    मानशिंदे ने कहा कि, रिया परेशान हो चुकी हैं क्योंकि उनके परिवार का लगातार पीछा किया जा रहा है। लोग कर रहे हैं कि, वह एक वीआईपी आरोपी है जिन्हें संरक्षण मिल रहा है। मैं बताना चाहूंगा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि, हम सभी इसलिए चुप हैं, क्योंकि हम जांच एजेंसियों को अपना काम करने दे रहे थे लेकिन उनके वकील हत्या / आत्महत्या की अटकलें लगा रहे हैं।

    हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने हटाया सुशांत को न्याय दिलाने वाला पोस्टर, बताई ये बड़ी वजह

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Rajput death case: Rhea's lawyer Satish Maneshinde slams people questioning his fees
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X