• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत केस: SIT टीम के एक सदस्‍य को हुआ कोरोना, पूछताछ के लिए पहुंची श्रुति मोदी को वापस भेजा गया

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच कर रही सीबीआई की एसआईटी टीम भी कोरोना की चपेट में आ गई है। एसआईटी टीम का एक सदस्‍य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। एसआईटी ने बताया कि हमें अभी टेस्ट रिपोर्ट मिली है। इसे देखते हुए, अन्य सदस्यों का परीक्षण किया जाएगा और प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। वहीं एनसीबी द्वारा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी जिन्‍हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था उन्‍हें वापस भेज दिया गया है।

NCB
    Sushant Case: SIT टीम का सदस्‍य Corona Positive, Shruti Modi से नहीं हुई पूछताछ | वनइंडिया हिंदी

    कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बताया कि यहीं कारण है कि हमने श्रुति मोदी को वापस भेज दिया गया है। जिन्‍हें समन देकर आज बुलाया गया था। मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वाट्सअप चैट से ड्रग्स की खरीद-फरोख्‍त का एंगल सामने आया था। जिसके बाद इस केस में एनसीबी ने जांच शुरु की और छापेमारी और पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती उसके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अन्‍य कई लोगों की गिरफ्तरी हो चुकी है। रिया चक्रवर्ती को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। एनसीबी ने शौविक के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा से पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही ड्रग पेडलर क्रिस कोस्टा को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया है, जिसे कोर्ट ने 17 सितंबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है।

    shrutimodi

    वहीं मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को समन भेजा था। लेकिन एसआईटी की टीम के सदस्‍य को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिलहाल समन के बाद एनसीबी के समक्ष पेश हुई श्रुति मोदी को वापस भेज दिया है। बताया जा रहा है कि टीम के बाकी सभी सदस्‍यों की कोरोना जांच के बाद ही आगे की पूछताछ होगी।

    मालूम हो कि स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने ड्रग पेडलर क्रिस कोस्टा को 17 सितंबर तक एनसीबी (NCB) की हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया था कि एनसीबी मुंबई ने ड्रग पैडलर्स क्रिस कोस्टा और सूर्यदीप को गिरफ्तार किया है। वहीं सुशांत‍ सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्‍स केस की जांच कर रही नारकोटिक्‍स क्राइम ब्‍यूरो के सामने रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन का नाम लिया है। इसकी पुष्टि खुद एनसीबी ने की है। एनसीबी का कहना है कि अभी इन लोगों को समन नहीं भेजा गया है। वहीं जांच करते-करते एनसीबी की टीम एक टापू पर बने सुशांत के फार्महाउस तक जा पहुंची है। यहां एनसीबी की टीम ने एक व्‍यक्ति का बयान भी दर्ज किया है।

    12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

    बॉलीवुड के 'ड्रग्स कनेक्शन' मामले में गृह मंत्रालय ने जारी किया ये बयान

    People Support Kangana Ranaut Against Maharastra Governement

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Case: a member of the SIT team Corona Positive, Shruti Modi sent back by ncb
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X