• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानलेवा कोरोना वायरस से डरीं सनी लियोन, उठाना पड़ा ये बड़ा कदम

|

मुंबई। चीन के वुहान से निकला कोरोना वायरस अब दुनिया के 16 देशों को गिरफ्त में ले चुका है। भारत में भी कुछ लोगों में इसके लक्षण देखे गए हैं। तेजी से फैलते इस वायरस की वजह से बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी लियोनी ने एक बड़ा फैसला लिया है। सनी ने अब तय किया है कि वह फैंस को सेल्‍फी नहीं देंगी। इसके साथ ही उन्‍हें अपने पति के साथ मास्‍क में एयरपोर्ट पर देखा गया था। गाजियाबाद में 27 साल की लड़की में भी वायरस के लक्षण देखे गए हैं। चीन में इस वायरस की वजह से 170 लोगों की मौत हो चुकी है।

    Sunny Leone फैंस के साथ नहीं लेंगी selfie,सता रहा है ये डर | Oneindia Hindi
     एयरपोर्ट पर नो सेल्‍फी

    एयरपोर्ट पर नो सेल्‍फी

    सनी लियोनी ने पिछले दिनों प्रोड्यूसर के तौर पर नई पारी की शुरुआत की है। फिलहाल वह अपने पति डेनियल वीबर के साथ एक फिल्‍म की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग के सिलसिले में ही सनी को देश से बाहर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। मुंबई एयरपोर्ट पर सनी के साथ उनकी टीम भी थी। सनी ने कभी अपने फैंस को कभी सेल्‍फी के लिए मना नहीं किया और हमेशा सेल्‍फी क्लिक कराई। मगर सनी कोरोना वायरस की वजह से सतर्क हो गई हैं और उन्‍होंने फैसला किया है कि वह अब फैंस के साथ सेल्‍फी नहीं क्लिक कराएंगी।

    फैंस को सेल्‍फी के लिए कहा नो

    बुधवार को सनी और उनके पति टीम के साथ मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर थीं। सनी के हाथ में मास्‍क था और कुछ फैंस उनके साथ सेल्‍फी लेने के लिए बेताब नजर आए। सनी की टीम उन्‍हें एक्‍ट्रेस के करीब जाने से मना कर रही थी। इस बीच एक लड़की अपना फोन लेकर सनी के पास आ आती है, जिसे देखते ही सनी अपना मास्‍क मुंह पर लगा लेती हैं। वह लड़की उन्‍हें मास्‍क हटाने को कहती है लेकिन तभी सनी वहां से निकल जाती हैं इसके बाद सनी ने इंस्‍टाग्राम पर अपने पति के साथ एक फोटो शेयर की है।

    मास्‍क को बताया नया ट्रेंड

    सनी और डैनियल को मास्‍क लगाए देखा जा सकता है। कैप्‍शन के तौर पर सनी ने लिखा है, 'सुरक्षित रहना ही नया ट्रेंड है। आप के आसपास क्‍या हो रहा है उससे बेखबर न रहें या ये न सोचें कि कोरोना वायरस आपको प्रभावित नहीं कर सकता। समझदार बनें और सुरक्षित रहें।' गुरुवार को देश्‍र स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय ने इस वायरस की वजह से एक नया हेल्‍पलाइन नंबर जारी किया गया है। यह नंबर 24 घंटे ऑपरेशनल रहेगा और लोगों को कोई भी समस्‍या होने पर वह इस पर कॉल कर सकते हैं।

    अब तक 7700 लोगों में इनफेक्‍शन

    अब तक 7700 लोगों में इनफेक्‍शन

    चीन के स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों ने बताया है कि इस बीमारी से अब तक 7700 से ज्‍यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। चीन अभी तक इस बात का पता नहीं लगा पा रहा है कि आखिर यह वायरस कैसे फैला है। इस बीच वैज्ञानिकों की मानें तो इस वायरस के फैलने की वजह चमगादड़ हैं। जल्‍द ही चीन के हेल्‍थ कमीशन की तरफ से एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के जरिए इस बारे में विस्‍तार से जानकारी दी जा सकती है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sunny Leone says no to selfie at airport because of Coronavirus.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X