• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

RSS मुख्यालय पहुंचकर सनी देओल ने लगाया नारा, हिंदुस्तान जिंदाबाद है और ......रहेगा

|

नई दिल्ली- स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले बुधवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और उससे जुड़े संगठनों ने नागपुर में अखंड भारत दिवस का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में गुरदासपुर से बीजेपी सांसद केंद्रीय मंत्री और नागपुर से भाजपा सांसद नितिन गडकरी के साथ पहुंचे थे। ये कार्यक्रम आरएसएस मुख्यालय में था और आर्टिकल 370 के खात्मे के बाद आयोजित था, इसलिए वहां इकट्ठा हुए लोग जोश से भरे हुए थे।

अखंड भारत सच्चाई बनेगा- सनी देओल

अखंड भारत सच्चाई बनेगा- सनी देओल

बॉलीवुड अभिनेता से राजनीति में कूदे सनी देओल को मौके की नजाकत का अंदाजा था, इसलिए उन्हें निराश नहीं किया और फिल्म 'गदर एक प्रेमकथा' का मशहूर डायलॉग सुनाकर भीड़ को गदगद कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अवश्य ही एक दिन 'अखंड भारत' सच्चाई बनेगा। उन्होंने कहा कि 'कल स्वतंत्रता दिवस है तो यह हमेशा याद रखना चाहिए कि हमें आजादी कैसे मिली। उन्होंने महात्मा गांधी, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, सुभाष चंद्र बोस, लोकमान्य तिलक और देश के लिए बलिदान देने वाले तमाम स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया।

हिंदुस्तान जिंदाबाद है और ......रहेगा

अपने संबोधन में सनी देओल ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से कहा कि 'आप सब इस देश की ताकत हैं.... हमारा देश बहुत महान है और हमें आगे लेकर बढ़ना है। हमें इस सोच से कभी भी बाहर नहीं निकलना है और इसे आगे लेकर चलना है। हमें हमेशा याद रखना है कि हिंदुस्तान जिंदाबाद है...हिंदुस्तान जिंदाबाद है और हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा। भारत माता की..... ।'

हेडगेवार और गोलवरकर को दी श्रद्धांजलि

हेडगेवार और गोलवरकर को दी श्रद्धांजलि

इस समारोह से पहले गुरदासपुर के सांसद ने गडकरी के साथ आरएसएस के पहले सरसंघचालक डॉ हेडगेवार और दूसरे सरसंघचालक गुरु गोलवरकर की स्मृति मंदिर स्थित समाधि पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। बाद में सनी देओल ने अखंड भारत समारोह में बुलाने के लिए नितिन गडकरी को शुक्रिया किया। बता दें कि इससे पहले गडकरी ने कहा कि इसबार स्वतंत्रता दिवस और ज्यादा उत्साह के साथ मनाया जाएगा, क्योंकि सरकार ने जम्मू-कश्मीर के विशेषाधिकार को हटा दिया है। उन्होंने कहा है कि इस फैसले से आतंकवादियों और पाकिस्तान की ओर से घाटी में चलाई जा रही घुसपैठ की गतिविधियों को तगड़ा जवाब मिला है। उनके मुताबिक, "आर्टिकल 370 हटाकर हमने कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की गतिविधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आज हर भारतीय का सपना सही मायने में पूरा हुआ है।" गडकरी ने कहा कि, "कश्मीर में शांति है और इस तरह से आतंकवादियों को भारत से तगड़ा जवाब मिला है। और इस पृष्ठभूमि में कल स्वतंत्रता दिवस और ज्यादा उत्साह के साथ मनाया जाएगा। " वरिष्ठ बीजेपी नेता ने कहा कि हर भारतीय को अखंड भारत के सपने को पूरा करने का संकल्प लेना चाहिए।

<strong>इसे भी पढ़ें- देश के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद, 370 हटने से बदलेगी जम्मू कश्मीर के लोगों की जिंदगी</strong>इसे भी पढ़ें- देश के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद, 370 हटने से बदलेगी जम्मू कश्मीर के लोगों की जिंदगी

English summary
Sunny Deol shouted slogan at RSS headquarters,hindustan zindabad hai aur rahega
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X